'आप' के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा महापौर जय प्रकाश की तबीयत बिगड़ी

'आप' के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा महापौर जय प्रकाश की तबीयत बिगड़ी
Share:

नई दिल्ली:  दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महापौर जयप्रकाश की तबीयत बिगड़ गई है. डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में एडमिट होने की सलाह दी है. नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश सहित भाजपा के कई पार्षद आम आदमी पार्टी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में MSD में फंड को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी में रस्साकशी जारी है. जहां आम आदमी पार्टी MSD में 2500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा रही है तो वहीं भाजपा एमसीडी के 13000 करोड़ रुपये का फंड मांग रही है. सियासी रस्साकशी के बीच आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है. दूसरे दिन के सत्र की शुरुआत के बाद आम आदमी पार्टी के विधायकों ने MSD का किराया माफ करने के मामले में CBI जांच कराए जाने की मांग की.

इस मामले पर आप MLA सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, "बीते कई दिनों से भाजपा के पार्षद सीएम के घर के बाहर धरने पर बैठे हैं. दिल्ली की मजबूरी है कि उन्होंने अपनी बेटी MCD, लालची सास (भाजपा) के हवाले कर दी. ये वो लालची सास है जिसने पहले स्कूटर मांगी, फिर बुलेट मांगी, फिर कार मांगने लगी. फिर मर्सिडीज मांगने लगे. इन्होंने सोचा मर्सिडीज़ के बारे में चिट्ठी सारे संबंधियों को दे देते हैं, वरना नहीं मानेंगे.' 

सेबी ने एनआरआई के लिए डिपॉजिटरी रसीद रखने के मानदंडों को बनाया आसान

'हमें इजराइल से सीखना चाहिए...' संस्कृत को राष्ट्रीय भाषा बनाने के लिए SC में याचिका दाखिल

स्टार एमडी ने कहा- भारतीय मीडिया उद्योग 10 साल में USD100 bn तक बढ़ सकता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -