आकाश विजयवर्गीय का पार्टी से निलंबन संभव, पीएम मोदी ने की थी कड़ी आलोचना- सूत्र
आकाश विजयवर्गीय का पार्टी से निलंबन संभव, पीएम मोदी ने की थी कड़ी आलोचना- सूत्र
Share:

इंदौर: पीएम नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना के बाद भाजपा MLA आकाश विजयवर्गीय के विरुद्ध पार्टी कड़ी कार्रवाई करने पर विचार कर रही है. केंद्रीय नेतृत्व की प्रदेश इकाई से चर्चा हुई है. आकाश विजयवर्गीय का निलंबन भी किया जा सकता है. इंदौर भाजपा इकाई के कुछ नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई संभव है. शहर इकाई ने आकाश का जेल से रिहाई के बाद जश्न मनाया था. 

इससे पहले, पीएम नरेंद्र मोदी ने एक सरकारी कर्मचारी पर बल्ले से वार करने को लेकर पार्टी नेता कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय की कड़ी निंदा की थी. उन्होंने कहा था कि, "बेटा किसी का भी हो, ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए." पीएम मोदी ने यह बयान संसद में भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान दिया.  पीएम मोदी ने कहा कि, "हम ऐसा कोई नेता नहीं चाहते जो पार्टी की छवि को धूमिल करे. बेटा किसी का भी हो, ऐसे नेताओं को पार्टी से बहार कर देना चाहिए."
 
पीएम मोदी इंदौर नंबर एक सीट से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का उल्लेख कर रहे थे, जिन्होंने 26 जून को नगर निगम के एक अधिकारी पर मकान गिराने के मामले में बैट से वार किया था. पीएम मोदी ने जेल से छूटने के बाद आकाश विजयवर्गीय का जबरदस्त स्वागत करने को लेकर भी पार्टी नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि, "जिन्होंने उनका स्वागत किया, ऐसे नेताओं को भी पार्टी से निलंबित किया जाना चाहिए." उल्लेखनीय है कि बल्ले से पीटने के मामले में आकाश विजयवर्गीय को हिरासत में ले लिया गया था और बाद में उन्हें जमानत दे दी गई.

भोपाल-इंदौर 6 लेन हाई-वे को डिजिटल राजमार्ग करने की कवायद में कमलनाथ, गडकरी से की मुलाकात

राहुल गाँधी के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस में घमासान, अनशन पर बैठे सैकड़ों कार्यकर्ता

कर्नाटक में दो विधायकों ने दिया इस्तीफा, सिद्धरमैया बोले- सरकार पर कोई संकट नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -