भाजपा महिला मोर्चा ने दिया सीएम हाउस के बाहर धरना

May 05 2015 01:52 PM
भाजपा महिला मोर्चा ने दिया सीएम हाउस के बाहर धरना

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास पर हाल ही में पार्टी की महिला कार्यकर्ता के साथ अवैध संबंधों का मामला तूल पकड़ता नज़र आ रहा है। आज मामले को लेकर जहां डाॅ. कुमार विश्वास जहां महिला आयोग के सामने पेश नहीं हुए वहीं पूरे मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा आम आदमी पार्टी और डाॅ. कुमार विश्वास को घेर लिया गया है।

मामले में आज भाजपा महिला मोर्चा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर के सामने प्रदर्शन किया। मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के नेता डाॅ. कुमार विश्वास पर इन दिनों उनकी ही पार्टी की महिला कार्यकर्ता द्वारा दोनों के बीच अवैध संबंधों की बातों पर अपना पक्ष रखे जाने की मांग की जा रही है वहीं आम आदमी पार्टी और डाॅ. कुमार विश्वास की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं।

मीडिया पर भड़कने के बाद डाॅ. कुमार विश्वास को भाजपा महिला मोर्चा के विरोध का सामना करना पड़ा है। आज भाजपा महिला मोर्चा ने डाॅ. विश्वास के खिलाफ जमकर मोर्चा खोला। इस दौरान भाजपा ने विरोध करते हुए पुतला फूंका और आम आदमी पार्टी के साथ कुमार विश्वास के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामले मो लेकर भाजपा कार्यकर्ता सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के सामने पहुंचे लेकिन उन्हें सीएम हाउस के बाहर रोक दिया गया। भाजपा की महिला कार्यकर्ताऐं नारेबाजी करते हुए वापस लौट गई। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूरे मामले में स्पष्टीकरण देने की मांग भी की।