रुझानों में एनडीए आगे, बीजेपी दफ्तर में बना 7 किलो का लड्डू केक
रुझानों में एनडीए आगे, बीजेपी दफ्तर में बना 7 किलो का लड्डू केक
Share:

मतगणना शुरू हो गई है. एक तरफ तमाम एग्जिट पोल में बीजेपी की सरकार दोबारा बनती दिख रही है और एग्जिट पोल से बीजेपी उत्साहित है और अब नतीजों का इंतजार कर रही है. आप देख रहे होंगे कि वाराणसी से खुद पीएम नरेंद्र मोदी मैदान में है तो बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से किस्मत आजमा रहे हैं और इन दोनों सीटों का रिजल्ट आज आएगा. इसी के साथ ही बीजेपी के मंत्रियों की किस्मत का भी फैसला आना शुरू हो जाएगा. वहीं लखनऊ से गृह मंत्री राजनाथ सिंह, पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद, अमेठी से स्मृति ईरानी, सुल्तानपुर से मेनका गांधी और पूर्वी चंपारण से राधामोहन सिंह मैदान में हैं.

अभी थोड़ी ही देर में मोदी सरकार के इन मंत्रियों का रिजल्ट आना शुरू हो जाएगा. वहीं आप देख सकते हैं शुरुआती रुझानों में बीजेपी आगे चल रही है और अब तक एनडीए 30 सीटों पर जबकि यूपीए 6 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं रुझान के बाद से ही बीजेपी दफ्तर में जश्न का माहौल है. जी हाँ, आपको बता दें कि जीत के जश्न के लिए दिल्ली बीजेपी ने 7 किलो का लड्डू केक बंगाली पेस्ट्री की दुकान पर ऑर्डर किया.

वहीं जीत के बाद शाम को केंद्रीय कार्यालय पर यह केक काटा जाएगा और बीजेपी के 4-5 किलोग्राम के 9 केक का ऑर्डर दिया है. इस समय जीत को लेकर बीजेपी उत्साहित है और बीजेपी दफ्तर में पंडाल सजाए जा चुके हैं उन्हें पता है कि उनकी ही जीत है और बड़े मंत्रियों को पार्टी दफ्तर बुलाया गया है, ताकि वह मीडिया के सामने पार्टी का पक्ष रख सके. इसी के साथ बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने अपने सभी उम्मीदवारों को निर्देश दिए है कि जीत का सर्टिफिकेट लेने के बाद 25 मई तक दिल्ली पहुंचे.

भोपाल के चुनावी नतीजों पर टिकी है देशभर की नजरें

राजस्थान लोकसभा चुनाव : कुछ ही देर में ​रूझान आना होंगे शुरू

दिल्ली-एनसीआर की 12 सीटों पर है देशभर की नजर, जानिए पूरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -