बीजेपी विधायक ने पार्टी को बताया भ्रष्ट

अब जबकि गुजरात विधान सभा के दूसरे और अंतिम चरण का मतदान आज शुरू हो चुका है, इस बीच बुधवार शाम को एक बीजेपी विधायक की टेलीफोन पर कथित बातचीत वायरल हो गई है, इस ऑडियो क्लिप में वेजालपुर से प्रत्याशी और बीजेपी के विधायक किशोर चौहान इस बात को मंजूर कर रहे हैं कि उनकी पार्टी और उसके अधिकारी भ्रष्टाचार में शामिल हैं. हालाँकि चौहान ने ऐसी किसी भी बातचीत से इंकार किया है. उन्हें ऑडियो क्लिप के बारे में जानकारी नहीं है. उन्होंने कांग्रेस पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

बता दें कि कथित रूप से किशोर चौहान की बताई जा रही इस गुजराती ऑडियो क्लिप में वह खुद को वेजालपुर सीट से विधायक बता रहे हैं. जिसमें एक अज्ञात कॉलर द्वारा उनसे अहमदाबाद के जोधपुर सड़कों की दयनीय स्थिति के साथ ही चौहान से पूछा कि क्या इस मामले में भ्रष्टाचार हुआ है और क्या आपकी पार्टी के लोग भी इस भ्रष्टाचार में शामिल हैं तो उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि 'बराबर'.

उल्लेखनीय है कि इस कथित ऑडियो में कॉलर ने जब चौहान से भ्रष्टाचारियों का नाम बताने को कहा तो चौहान ने पीएम मोदी की छवि खराब होने का हवाला देते हुए नाम बताने से इंकार कर दिया और कहा कि तुम्हारी बात 'बराबर' है. हम सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं.भारी बारिश का हवाला देते हुए जल्द कार्रवाई करने की बात कही गई.

यह भी देखें

गुजरात चुनाव- पीएम की माता ने किया मतदान

93 सीटों के लिए मतदान आज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -