एकात्म यात्रा में भाजपा विधायक पिटे
एकात्म यात्रा में भाजपा विधायक पिटे
Share:

आगर-मालवा : मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में सरकार द्वारा निकाली जा रही एकात्म यात्रा में ध्वज लेकर चलने पर हुए विवाद में भारतीय जनता पार्टी के ही कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक गोपाल परमार की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है .

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति की पिटाई की जा रही है. जिसे पीटा जा रहा है वह हाथ में एकात्म यात्रा का ध्वज थामे हुए है. बाद में खुलासा हुआ कि जिससे हाथापाई हो रही है वह भाजपा के विधायक गोपाल परमार हैं.परमार ने स्वीकारा कि, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, वह सही है और उनके साथ भाजपा के क्षेत्रीय सांसद मनोहर उंटवाल के समर्थकों ने अभद्रता की है.उन्होंने इस मामले की शिकायत प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान को की है.

इस बारे में विधायक परमार ने बताया कि एकात्म यात्रा बड़ी संख्या में लोग शामिल थे और वह शांति पूर्ण तरीके से निकल रही थी , लेकिन तभी सांसद समर्थकों ने आकर यह उत्पात किया . माहौल न बिगड़े इसलिए उनके समर्थक शांत रहे,क्योंकि हमारे लिए एकात्म यात्रा ज्यादा अहम थी.इस बारे में क्षेत्रीय सांसद मनोहर उंटवाल से उनका पक्ष जानने के लिए संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन वे उपलब्ध नहीं हुए. स्मरण रहे कि इसके पूर्व मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था.

यह भी देखें

बीजेपी विधायक ने ओवैसी को आतंकवादी बताया

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में झड़प, राम शंकर और पार्षद दीपक के खिलाफ एफआईआर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -