कश्मीरी पंडित की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे भाजपा नेताओं का विरोध, आतंकियों ने की थी हत्या
कश्मीरी पंडित की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे भाजपा नेताओं का विरोध, आतंकियों ने की थी हत्या
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के बडगाम में दहशतगर्दों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की एक दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी थी. राहुल भट्ट की हत्या को लेकर कश्मीरी पंडितों में गुस्सा है. कश्मीरी पंडितों ने सड़क जाम कर विरोध जाहिर किया, तो वहीं अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं का भी विरोध किया.

राहुल भट्ट की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना और जम्मू कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री कवींद्र गुप्ता को कश्मीरी पंडितों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. कश्मीरी पंडितों ने रविंदर रैना और कवींद्र गुप्ता का घेराव कर नारे लगाए. आक्रोशित कश्मीरी पंडितों ने मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए. जानकारी के अनुसार, रविंदर रैना और कवींद्र गुप्ता, राहुल भट्ट के अंतिम संस्कार में शरीक होने पहुंचे थे. भाजपा नेताओं को देख कश्मीरी पंडितों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित कश्मीरी पंडितों ने भाजपा नेताओं का घेराव कर नारेबाजी शुरू कर दी. कश्मीरी पंडितों ने केंद्र की नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए.

राहुल भट्ट के क़त्ल के खिलाफ कश्मीरी पंडित सड़कों पर भी आ गए. कश्मीरी पंडितों ने जम्मू-अखनूर पुराने हाइवे को जाम कर दिया. आक्रोशित कश्मीरी पंडितों ने सड़क जाम के दौरान भी मोदी सरकार के विरोध में नारे लगाए.  

असम को भारत से काटने की साजिश करने वाले शरजील इमाम को मिलेगी जमानत ? राजद्रोह पर SC ने लगा दी है रोक

D कंपनी पर NIA ने कसा शिकंजा, दाऊद और छोटा शकील के 2 सहयोगी गिरफ्तार

आयकर विभाग ने पूरी जांच के लिए कर रिटर्न के चयन के लिए मानदंड जारी किए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -