राफेल मामले पर राहुल गाँधी ने मांगी माफ़ी, भाजपा नेताओं ने जमकर किया प्रहार
राफेल मामले पर राहुल गाँधी ने मांगी माफ़ी, भाजपा नेताओं ने जमकर किया प्रहार
Share:

नई दिल्ली: राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में अवमानना के नोटिस के बाद राहुल गांधी ने सर्वोच्च न्यायालय में जवाब दाखिल कर अपने बयान पर खेद व्यक्त की है. इस जवाब के बाद भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और राहुल के विरुद्ध शीर्ष अदालत में शिकायत दर्ज कराने वाली भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने नोटिस पर दाखिल किए गए हलफनामे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोला है.

स्मृति ईरानी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि शीर्ष अदालत का अपमान करने वालों को आवाम कभी माफ़ नहीं करेगी. स्मृति अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ एक बार फिर से चुनावी संग्राम में उतरीं हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव में भी स्मृति और राहुल के बीच मुकाबला था, हालांकि परिणामों में कांग्रेस अमेठी का किला बचाने में कामयाब रही थी.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गाँधी के जवाब पर कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष की पोल खुल गई है और भाजपा को इसकी खुशी है. जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गाँधी लगातार झूठ बोल रहे हैं और यह बात उनके जवाब से सिद्ध भी हो गई है. राहुल गांधी पर अवमानना की शिकायत करने वाली भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने राहुल के जवाब पर बयान देते हुए कहा कि यह दोष की स्वीकार्यता है. इस समय में अदालत की संप्रभुता बचाए रखने की आवश्यकता है.

खबरें और भी:-

अमेठी: सुप्रीम कोर्ट में माफ़ी मांगने के बाद फिर बोले राहुल गाँधी, 'चौकीदार चोर है'

सीएम योगी का राहुल गाँधी पर वार, कहा- इनका असली नाम 'राउल विंसी'

अनारकली वाले बयान पर भड़कीं जया प्रदा, कहा जैसा बाप वैसा ही बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -