हिमाचल : भाजपा को बड़ा झटका, दो नेताओं ने दिया पद से इस्तीफा

 

 

शिमला : राज्य के भोरंज में सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका लगा हैं. गौरतलब है कि भोरंज में भाजपा के दो नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, इस्तीफा देने वाले दोनों विधायक लंबे अरसे से भाजपा नेता के पद पर कार्यरत थे. बता दे कि इस्तीफा देने वाले सदस्यों में भोरंज युवा मोर्चा के अध्यक्ष अजय शर्मा व जिला भाजपा किसान मोर्चा के सचिव सुभाष ठाकुर का नाम शामिल हैं. 

इस्तीफा देने के बाद से ही भोरंज में भाजपा कार्यकर्ताओं के मध्य गहमागहमी का माहौल बना हुआ हैं. पहले भोरंज युवा मोर्चा के अध्यक्ष अजय शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया. इसके कुछ समय बाद जिला भाजपा किसान मोर्चा के सचिव सुभाष ठाकुर ने भी अजय शर्मा के नक्शेकदम पर चलते हुए अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया. 

इस्तीफ़ा देने के बाद बातचीत में अजय शर्मा ने बताया कि उन्होंने किसी दवाब में यह काम नही किया हैं, बल्कि यह काम स्वेच्छा से किया गया हैं. वे पिछले 22 सालों से भाजपा से जुड़े हुए हैं. इस पर अपनी राय रखते हुए उन्होंने कहा कि मैंने 22 सालों तक पार्टी की सेवा की है लेकिन अपनी सरकार के कारण भोरंज में अनदेखी का शिकार होना पड़ रहा है. 

मोदी की असफलता से मनमोहन ने उठाया पर्दा, गिनाई बड़ी गलतियां

कर्नाटक चुनाव: युवा कार्यकर्ताओं को पीएम ने दिया जीत का मंत्र

मोदी के मुरीद ने पीठ पर बनवाया टैटू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -