BJP नेता के घर पेट्रोल बम से हुआ हमला, मचा बवाल

कन्याकुमारी: तमिलनाडु के कोयंबटूर, तिरुपुर, रामनाथपुरम एवं मदुरै के पश्चात् अब कन्याकुमारी जिले में भी अपराधियों ने भाजपा नेता के घर पर पेट्रोल बंम फेंका है। अपराधी द्वारा पेट्रोल बम फेंकने की घटना CCTV में कैद हो गई। अपराधियों ने भाजपा नेता के घर पर दो पेट्रोल बम फेंके एवं मोटरसाइकिल से भाग गए। 

कन्याकुमारी जिले के भाजपा पदाधिकारी कल्याणसुंदरम के आवास पर अपराधियों ने पेट्रोल बम फेंके। यह मामला CCTV में कैद हो गई, जिसमें ईंधन से भरी दो बोतलें जलाकर करूमनकुदल के भाजपा पदाधिकारी कल्याणसुंदरम के आवास पर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। शनिवार की देर रात हुई इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधियों को भागते हुए कैद कर लिया। कहा जा रहा है कि पेट्रोल बम खिड़की की ग्रिल से टकराकर नीचे गिर गया, जिसके कारण अधिक नुकसान नहीं हुआ। इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हुए तो मंडाईकाडु पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की।  

वही इस घटना से दो दिन पहले ही कोयंबटूर में भाजपा कार्यालय पर हमला किया गया था। इस हमले के एक दिन पश्चात् ही PFI के खिलाफ एक्शन लिया गया था। घटना से गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने खूब प्रदर्शन किया था, तत्पश्चात, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला। कोयंबटूर के पश्चात् मदुरै में भी RSS के एक सदस्य के घर पर पेट्रोल बम फेंका गया था। जिले में तीन पेट्रोल बम फेंकने की घटना को अंजाम दिया गया था। राहत की बात रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

कैबिनेट में जल्द ये प्रस्ताव लाएगी हेमंत सोरेन सरकार, जानिए पूरा प्लान

मंदिर में चप्पल पहनकर पहुंचे तेजस्वी यादव, BJP ने साधा निशाना

J&K में पहली बार आधिकारिक तौर पर मनी महाराजा हरि सिंह की जयंती, मोदी सरकार ने घोषित किया अवकाश

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -