महिलाओं को भाजपा नेता की 'नसीहत', कहा- शाम 5 बजे के बाद न जाएं थाने

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर योगी सरकार राज्य को अपराध मुक्त करने वाली छवि बनाने में लगी हुई है। तो वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की पार्टी के दिग्गज नेता भरे मंच से औरतों की सुरक्षा के प्रश्न पर लड़कियों को शाम को बाहर न निकलने की हिदायत दे रहे हैं। दरअसल, उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल तथा भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने वाराणसी में एक समारोह में कहा कि महिलाएं शाम 5 बजे के पश्चात थाने ना जाएं। 

बेबी रानी मौर्य वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी के वाल्मीकि महोत्सव के तहत मलिन बस्ती में महिलाओं को संबोधित कर रही थीं। इस के चलते उन्होंने महिलाओं को शाम 5 बजे के थाने ना जाने का सुझाव दिया दी। इतना ही नहीं उन्होंने किसानों को खाद न प्राप्त होने पर की बात पर भी अपनी बेबसी व्यक्त की। बेबी रानी मौर्य ने कहा, थाने में महिला अफसर तथा सब इंस्पेक्टर अवश्य बैठती हैं, मगर एक बात मैं अवश्य कहूंगी कि 5 बजे के पश्चात् और अंधेरा होने के पश्चात् थाने कभी मत जाना। फिर अगले दिन प्रातः जाना तथा यदि आवश्यक हो तो अपने साथ अपने भाई, पति या पिता को लेकर ही थाने जाना। 
 
बेबी रानी मौर्य यहीं नहीं रुकीं तथा उत्तर प्रदेश में किसानों को खाद न प्राप्त होने की बात एक उदाहरण देते हुए कह डाली। उन्होंने बताया कि अफसर सभी को गुमराह करते रहते हैं। मुझे हाल ही में आगरा से एक किसान भाई का कॉल आया था। उसे खाद नहीं प्राप्त हो रही थी। मैंने कहा तो उसे खाद प्राप्त हो गई, मगर आज अफसर ने मना कर दिया कि मैं नहीं दूंगा। इस प्रकार की बदमाशी निचले स्तर पर होती है। इसे आप लोगों को देखने की आवश्यकता है। 

गगनचुंबी इमारत में आग बुझाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले रसायन से हुई 2 की मौत

दक्षिण कोरिया ने ट्रांसजेंडर सैनिक शासन के खिलाफ अपील योजना को छोड़ने का दिया आदेश

यूरोपीय संघ के नेताओं ने ऊर्जा संकट के प्रबंधन के लिए अस्थायी उपायों को दी मंजूरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -