स्कूल में पढ़ाने गई थी पत्नी, इधर भाजपा नेता विशाल कमरा ने कर ली ख़ुदकुशी
स्कूल में पढ़ाने गई थी पत्नी, इधर भाजपा नेता विशाल कमरा ने कर ली ख़ुदकुशी
Share:

अमृतसर: पंजाब के मुक्तसर जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता विशाल कमरा द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मृतक के बेडरूम से सुसाइड नोट और मोबाइल भी बरमाद हुआ है. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.  शहर की बोहरा कॉलोनी में रहने वाले बीजेपी नेता विशाल कमरा अपने घर में बेड पर बेसुध पड़े पाए गए थे. 

जब किसी काम से उनके घर पहुंचे रिश्तेदार ने देखा तो फ़ौरन उनको अस्पताल में ले जाकर उपचार शुरू करवाया, जहां पर उन्होंने जिंदगी को अलविदा कह दिया. इसके बाद थाना सिटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है.  बताया गया कि पोस्टमार्टम होने के बाद मृतक का शव परिवारिक सदस्यों को सौंप दिया जाएगा. जब मृतक ने ख़ुदकुशी की, तब उनकी पत्नी पढ़ाने के लिए स्कूल गई हुई थी और बिस्तर से एक सुसाइड नोट और शीशी भी बरामद हुई है. पुलिस उसकी जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि इस ख़ुदकुशी के बाद सुसाइड नोट मिला है और एक कांच की शीशी बरामद हुई है. जांच की जा रही है कि कहीं इस शीशी में जहर तो नहीं था? वहीं, पुलिस उनके वॉट्सऐप और फोन कॉल को गंभीरता से छानबीन रही है ताकि मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सके. वहीं, पुलिस भाजपा नेता की मौत में रुपयों के लेनदेन के एंगल की भी जांच करने में जुटी है.   

पीएम मोदी ने 2047 तक भारत के लिए नए उद्देश्यों का प्रस्ताव किया

भारत सरकार ने रद्द किया मानवाधिकार संगठन CHRI का लाइसेंस, जानिए क्या है वजह ?

कोरोना से लड़ने के लिए बच्चों को मिला नया हथियार, 6 से 12 आयुवर्ग के बच्चों को लगेगी Covaxin

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -