PAK की जीत का जश्न मनाने वाली कश्मीरी लड़कियों की खाल उतार दो - भाजपा नेता
PAK की जीत का जश्न मनाने वाली कश्मीरी लड़कियों की खाल उतार दो - भाजपा नेता
Share:

नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड कप में भारत पर पाकिस्तान की जीत के बाद जश्न के मामले में हर दिन विवादित बयान सामने आ रहे हैं। अब इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने बयान दिया है कि जश्न मनाने वाली लड़कियों की चमड़ी उधेड़ देनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने इनकी नागरिकता भी निरस्त करने की मांग की है। 

जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व MLC विक्रम रंधावा ने कहा है कि जिन लोगों ने हाल ही में टी 20 वर्ल्ड कप मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया है, उन्हें न सिर्फ पीटा जाना चाहिए बल्कि उनकी नागरिकता भी निरस्त कर देनी चाहिए। वायरल हो रहे एक वीडियो में रंधावा पर कह रहे हैं कि, 'ये 22- 23 साल की लड़कियां, जो घूंघट में जम्मू में घूमती हैं। कश्मीर में अपनी जैकेट हवा में फेंक रही थी और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रही थी। ये लड़कियां पाकिस्तान की प्रशंसा कर रही हैं और उनके दिल में इसके लिए सहानुभूति है। इस तरह की गतिविधि में लिप्त सभी लोगों को पीटा जाना चाहिए और उनकी खाल उतार दी जानी चाहिए। 

भाजपा नेता ने आगे कहा कि उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जाना चाहिए कि उनकी आने वाली पीढ़ियों को भी भारत विरोधी नारे या भारत की सरजमीं पर पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने का परिणाम याद रहे। केवल उन्हें ही नहीं, उनके माता-पिता को भी यह महसूस करना चाहिए कि उन्होंने किस तरह के कृतघ्न बच्चों को पैदा किया है। उन्होंने कहा कि, 'शुरू से ही, हमने मांग की है कि उनकी डिग्री निरस्त कर दी जाए। हम यह भी मांग करते हैं कि उनकी नागरिकता भी रद्द कर दी जाए और उनकी पिटाई की जाए और उनकी खाल उतार दी जाए।'

सोनिया गांधी के फैसले से कई कांग्रेसी नाराज़, अब सिद्धू की पत्नी ने भी उठाई आवाज़

संजय सुधीर को संयुक्त अरब अमीरात में भारत के अगले राजदूत के रूप में किया गया नियुक्त

अंशु प्रकाश मारपीट मामला: केजरीवाल-सिसोदिया सहित AAP के 11 नेताओं को कोर्ट का नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -