केजरीवाल ने जताया था हत्या का शक, अब भाजपा ने दर्ज कराई शिकायत
केजरीवाल ने जताया था हत्या का शक, अब भाजपा ने दर्ज कराई शिकायत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों अपनी हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोप भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लगाया था. केजरीवाल ने कहा था कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के जैसे मेरे भी सुरक्षाकर्मी मेरी हत्या कर सकते हैं. केजरीवाल ने कहा था कि भाजपा उनके बॉडीगार्ड के माध्यम से उनकी हत्या करा सकती है.

अब इस मामले में नया ट्विस्ट आ गया है. अरविंद केजरीवाल के इस आरोप पर आपत्ति व्यक्त करते हुए भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली के संसद मार्ग थाने में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ लिखित तहरीर दी है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए दिल्ली भाजपा के नेता विजेंद्र गुप्ता पर हमले के षड्यंत्र में शामिल होने का आरोप भी लगाया था.

विजेंद्र गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि दिल्ली सीएम तथा आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अपनी हत्या का झूठा षड्यंत्र रचने के आरोप में उन्हें फंसा रहे हैं. विजेंद्र गुप्ता ने दोनों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इनसे मेरी जान का खतरा है. विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली पुलिस से आग्रह किया है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में निष्पक्ष तरीके से जांच करे.

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने जताई बंगाल में नरसंहार की आशंका, सुरक्षाबल तैनाती करने की मांग

मतदान के बाद, सीएम योगी ने ठोका पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का दावा

नवजोत सिद्धू के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को कहा भगोड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -