भाजपा नेता विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को कहा बुढ़ऊ
भाजपा नेता विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को कहा बुढ़ऊ
Share:

भोपाल। पिछले दिनों भाजपा की कार्यसमिति की बैठक भोपाल के भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर संपन्न हुई। जिसमे भाजपा के तमाम नेताओं ने भाषण दिए, हमेशा चर्चा में रहना वाले विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में आ गए। दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस के दो नेता है जिन्हे जासूस बोलू, बुढ़ऊ बोलू घूम रहे है। दोनों की 75-75 साल की उम्र है।

विजयवर्गीय ने कहा की कमलनाथ जी जब चलते है तो उनकी चाल ही देखलो बस वो चले तो उसका एक वीडियो निकाल लेना और शिवराज जी चले तो उसका वीडियो निकाल लेना, स्पीड से पता लग जायेगा के भाजपा कितनी तेज है। विजयवर्गीय ने कांग्रेस के दोनों पूर्व मुख्यमंत्रीयों कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बूढ़ा बता दिया है, जिसके बाद वे एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है।

भाजपा नेता विजयवर्गीय के इस बयान के बाद प्रदेश में सियासत फिर से गरमाने लगी है। विजयवर्गीय के इस बयान वाले वीडियो के वायरल होते ही कांग्रेस हमलावर हो गई है। प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है और दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर निशाने साधते हुए नजर आ रहे है।

सराफा कारोबारी के साथ हुई लाखों की लूट का पुलिस ने किया खुलासा

कुख्यात गैंगस्टर को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

लाइव वीडियो में सिगरेट-शराब पी रहे थे 3 दोस्त, अचानक हो गई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -