'आप' के आरोप पर भाजपा का करारा पलटवार, कहा 7 नहीं 14 विधयक संपर्क में..
'आप' के आरोप पर भाजपा का करारा पलटवार, कहा 7 नहीं 14 विधयक संपर्क में..
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया था कि भाजपा ने उसके 7 विधायकों को 10-10 करोड़ रुपये देकर खरीदने का प्रयास कर रही थी, लेकिन वो विफल रही। भाजपा ने गुरुवार को इस आरोप पर हैरान करने वाला जवाब दिया है ।

दिल्ली भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा है कि आप के 7 नहीं, बल्कि 14 MLA हमारे संपर्क में हैं और उनके इससे भी अधिक विधायक आप छोड़ सकते हैं, क्योंकि आप के विधायकों को अब वहां पर भयंकर घुटन का अहसास हो रहा है। गोयल ने कहा है कि इससे पहले भी आप के कई विधायक विरोध जता कर चुके हैं। ताजा मामला अलका लांबा का है, जिन्होंने दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल और पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज से परेशान होकर कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की थी। 

गोयल ने दावा किया कि आप के कुछ विधायकों ने खुद मुझसे भी संपर्क किया है और वे भाजपा में शामिल होना चाहते हैं। गोयल ने कहा है कि अगर मनीष सिसोदिया के पास इस बात का कोई साक्ष्य है कि उनके 7 विधायकों को भाजपा 10 करोड़ रुपये ऑफर कर रही है, तो उन्हें उस सबूत को तुरंत सबके सामने लाना चाहिए। इस तरह के अनर्गल आरोप लगाकर भाग जाने की सियासत से उन्हें बचना चाहिए। 

खबरें और भी:-

 

साइकिल का बटन दबाने से चौकीदार, ठोकीदार और धमकीदार बाहर हो जाएंगे - अखिलेश यादव

भाजपा चाहे सनी देओल या सनी लियोनी को ले आए, कोई नहीं रोक पाएगा हमारी आंधी- कांग्रेस

शिवसेना ने की पीएम की तारीफ, सामना में लिखा- मोदी है तो मुमकिन है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -