कमलनाथ पर भाजपा नेता वीडी शर्मा का पलटवार, कहा- जिनके घर शीशे के होते हैं वो...
कमलनाथ पर भाजपा नेता वीडी शर्मा का पलटवार, कहा- जिनके घर शीशे के होते हैं वो...
Share:

भोपाल:  मध्य प्रदेश में राजनितिक मौसम निरंतर करवट बदल रहा है. इस परिवर्तन के साथ ही सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा के बीच तीखी बयानबाज़ी भी जारी है. सीएम कमलनाथ ने भाजपा की सरकार नहीं बनने की भविष्यवाणी की है. वहीं कमल नाथ के इस बयान पर भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने करारा पलटवार किया है.

वीडी शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'कमलनाथ जी, एक कहावत तो सुनी ही होगी आपने - "जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते" आपकी सरकार आपकी अपने विधायकों के प्रति असंवेदनशीलता, जनता से किये गए वादों को पूरा ना करने एवं आपसी कलह की वजह से अल्पमत में है, भाजपा की वजह से नहीं.' उल्लेखनीय है कि सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया था. 

उन्होंने कहा था कि ‘ना अभी भाजपा के पास बहुमत है , ना शिवराज सिंह को भाजपा विधायक दल ने अपना नेता चुना है , ना भाजपा की सरकार बनी है ,ना कभी बनेगी लेकिन शिवराज सिंह चौहान की मुख्यमंत्री बनने के लिये हड़बड़ाहट , बैचेनी पूरा प्रदेश देख रहा है. किस प्रकार सत्ता के लिये वे बैचेन हो रहे है. उन्हें नींद नहीं आ रही है , दिन में भी मुख्यमंत्री पद के सपने देख रहे हैं. अधिकारियों को धमका रहे हैं. उनकी स्थिति पर मुझे तरस आ रहा है.' सीएम कमलनाथ के इसी ट्वीट पर भाजपा नेता ने पलटवार किया है.

राजभवन तय करेगा मध्य प्रदेश का राजनीतिक भविष्य

मध्यप्रदेश संकट: सुप्रीम कोर्ट में बोली कांग्रेस, विधायक आज़ाद नहीं, ऐसे में फ्लोर टेस्ट उचित नहीं

ऑस्ट्रेलिया में 6 महीने तक कोरोना वायरस मचा सकता है कोहराम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -