लव जिहाद पर बोलीं उमा भारती, कहा- देश में धर्मान्तरण की जरुरत ही नहीं, क्योंकि यहाँ पर हिन्दू.....
लव जिहाद पर बोलीं उमा भारती, कहा- देश में धर्मान्तरण की जरुरत ही नहीं, क्योंकि यहाँ पर हिन्दू.....
Share:

भोपालः मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिग्गज नेता उमा भारती ने लव जिहाद के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस देश में धर्मांतरण की आवश्यकता ही नहीं है क्योंकि यहां पर हिंदुओं को गीता के साथ ही कुरान-बाइबिल, मंदिर मस्जिद में माथा टेकने का पूरा हक़ है. वहीं कांग्रेस MLA कुनाल चौधरी ने भी उमा भारती के इस बयान पर उनका समर्थन जताया है.

दरअसल, पूर्व सीएम उमा भारती शुक्रवार को सतना के मैहर स्थित मां शारदा देवी मंदिर में दर्शन करने के लिए गईं थीं. उमा भारती मैहर के विश्राम गृह में 1 घंटे विश्राम करने के बाद मैहर के बड़ा अखाड़ा में भगवान गणेश के मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची. उसके बाद मैहर के विश्व विख्यात सैकड़ों साल पुराने भगवान शिव के गोला मठ मंदिर में दर्शन करने के बाद मैहर मां शारदा देवी के दर्शन किए.

दर्शन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए लव जिहाद से पूछे गए सवाल पर उमा भारती ने कहा कि ''इस देश में तो धर्मांतरण की आवश्यकता ही नहीं है, क्योंकि यहां पर हिंदूओं को छूट होती है, संविधान के तहत कि प्रत्येक हिंदू को गीता के साथ-साथ कुरान बाइबिल मंदिर मस्जिद जाकर माथा टेकने का अधिकार है".

किसानों पर हमले के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी CPI, सरकार को दिया अल्टीमेटम

प्रतिशोध मेरा रास्ता नहीं है सत्य सामने आएगा: ओमन चांडी

जम्मू कश्मीर DDC चुनाव: प्रथम चरण का मतदान संपन्न, 43 सीटों पर पड़े वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -