'अगर थूकेंगे तो पूरी कैबिनेट बह जाएगी', BJP नेता के इस बयान पर CM बघेल ने दिया यह जवाब
'अगर थूकेंगे तो पूरी कैबिनेट बह जाएगी', BJP नेता के इस बयान पर CM बघेल ने दिया यह जवाब
Share:

जगदलपुर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राष्ट्रीय महामंत्री और छत्तीसगढ़ की पार्टी मामलों की प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने हाल ही में एक ऐसा बयान दे डाला है कि वह चर्चाओं का हिस्सा बन गईं हैं। जी दरअसल उनका एक बयान इस समय सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। उनके इस बयान को लेकर राज्य का मुख्य विपक्षी दल भाजपा और सत्ताधारी कांग्रेस आमने सामने आ चुकी है। जी दरअसल बीते दिनों ही नक्सल प्रभावित बस्तर में पुरंदेश्वरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कहा, 'अगर बीजेपी कार्यकर्ता थूकेंगे तो उसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा।' उनकी इसी बयान पर बघेल ने पलटवार करते हुए कहा, 'आसमान में थूकने पर वह उसके चेहरे पर ही गिरता है।'

जी दरअसल बीते मंगलवार को राज्य के दक्षिण क्षेत्र के बस्तर जिले के मुख्यालय जगदलपुर में भाजपा ने चिंतन शिविर का आयोजन किया था। यह तीन दिवसीय चिंतन शिविर है और इसी शिविर के अंतिम दिन पार्टी की छत्तीसगढ़ मामलों की प्रभारी पुरंदेश्वरी ने बस्तर संभाग के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा "हम आप सभी से आग्रह करते हैं कि आप संकल्प लेकर जाएं। एक बार अगर आप पीछे मुड़कर थूकेंगे न, तो उस थूक में भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा। इस संकल्प के साथ आज से आपको काम करना पड़ेगा और फिर से आपके परिश्रम से भारतीय जनता पार्टी 2023 में जरूर सत्ता में आएगी।"

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, ‘‘हमारे कर्मयोगी कार्यकर्ता ही भाजपा की शक्ति हैं, जो मिशन 2023 के लिये अभी से अलख जगा रहे हैं। जब भी कार्यकर्ताओं ने ठाना है तो भाजपा की जीत सुनिश्चित हुई है।'' अब उनके इसी बयान पर हलचल तेज हो गई है। हाल ही में इस बयान को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, "इस बयान पर मै क्या प्रतिक्रिया दूं? मुझे उम्मीद नहीं थी कि भारतीय जनता पार्टी में जाने के बाद पुरंदेश्वरी जी की मानसिक स्थिति इस स्तर पर उतर आएगी। जब हम लोगों के साथ थीं और अर्जुन सिंह जी के साथ राज्य मंत्री थीं, तब वह ठीक ठाक थीं लेकिन भाजपा में जाने के बाद क्या स्थिति हो गई है और यदि आसमान में थूकोगे तो खुद के चेहरे पर गिरता है।"

महाराष्ट्र: स्कूल खोलने से पहले कोविड टास्ट फोर्स ने दी यह सलाह

Tokyo Paralympics: अवनि लखेरा ने गोल्ड के बाद जीता ब्रोंज मेडल, बनी 'दो पदक' जीतने वाली पहली खिलाड़ी

अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए नए दिशानिर्देश हुए जारी, 7 और देशों से आगमन पर दिखानी होगी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -