भाजपा नेता ने शाहीन बाग़ को बताया शैतान बाग़, कहा- भारत में नहीं चलेंगे हाफिज सईद के विचार
भाजपा नेता ने शाहीन बाग़ को बताया शैतान बाग़, कहा- भारत में नहीं चलेंगे हाफिज सईद के विचार
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग पर महिलाओं के जारी प्रदर्शन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हमलावर है और उसके नेताओं की तरफ से लगातार विवादित बयान दिए जा रहे हैं. इसी क्रम में नया नाम जुड़ गया है, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ का. तरुण चुघ ने कहा है कि शाहीन बाग का मतलब है शैतान बाग, जैसे आतंकी संगठन ISIS ने महिलाओं, बच्चों का इस्तेमाल किया है, ये भी उसी मॉड्यूल को अपना रहे हैं. भारत में हाफिज सईद के विचारों को बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

दिल्ली में इस वक़्त विधानसभा चुनाव प्रचार चरम पर है और सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को लुभाने की कोशिशों में लगे हैं. मतदान में करीब एक सप्ताह का समय रह गया है, ऐसे में भाजपा ने CAA के विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी तेज कर दी है. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने अपने एक करते हुए कहा है कि शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी दिल्ली की आवाम के मन में सड़कों को अवरुद्ध करके खौफ पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों जिसमें से अधिकतर महिलाओं शामिल हैं, ने दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में नोएडा के साथ मुख्य सड़क को जोड़ने वाले क्षेत्र को बाधित कर रखा है, जिससे स्थानीय लोगों और यात्रियों के लिए समयसा हो रही है, खासकर ऑफिस जाने वालों को.

ICICI Bank : बैंक की इस नई सुविधा के तहत किसी भी दिन ले सकते है डेबिट, क्रेडिट कार्ड और चेक बुक

जानिये पोस्टऑफिस सेविंग्स स्कीम्स में ऑनलाइन निवेश करने का प्रोसेस

Gold Rate Today: धड़ाम से गिरे सोने के दाम, चांदी में भी आयी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -