'हिटलर के बाद केजरीवाल दूसरे शासक हैं, उन्होंने भी दिल्ली को गैस चैम्बर बना दिया'
'हिटलर के बाद केजरीवाल दूसरे शासक हैं, उन्होंने भी दिल्ली को गैस चैम्बर बना दिया'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा इकाई के नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने एक बार फिर राजधानी की सड़कों पर सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के पोस्टर लगाए हैं। ये पोस्टर जनपथ, नॉर्थ एवेन्यू और शिवाजी स्टेडियम के आस पास लगाए गए हैं. इस बार तेजिंदर ने इन पोस्टरों में सीएम केजरीवाल की तुलना जर्मनी के तानाशाह हिटलर से की है. इन पोस्टर्स में लिखा है कि ‘केजरीवाल हिटलर के बाद दूसरे ऐसे शासक हैं, जिन्होंने शहर को गैस चेंबर में तब्दील कर दिया है’ साथ ही पोस्टर के नीचे जिम्मेदारी लेते हुए तेजिंदर बग्गा ने बाकायदा अपना नाम भी लिखा है. बता दें कि, ये कोई पहली बार नहीं है, जब बग्गा ने शहर में इस प्रकार के पोस्टर लगाए हैं.

बग्गा इसे पहले भी तिहाड़ जेल की ‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ के पोस्टर लगा चुके हैं. दरअसल, तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को दिए जा रहे VIP ट्रीटमेंट को लेकर जमकर सियासत हो रही है. सत्येंद्र जैन को लेकर ED ने दावा किया है कि सत्येंद्र जैन जेल के भीतर आराम से हेड, फुट मसाज कराते हैं. यही नहीं उनकी पत्नी तक़रीबन हर दिन उनसे मिलने जेल पहुंच जाती है और उन्हे जेल में भी नियम तोड़ते हुए घर का भोजन मुहैया कराया जा रहा है. अब इसी को लेकर भाजपा ने AAP को आड़े हाथों लिया है. इसको लेकर ही बग्गा ने तिहाड़ जेल के बाहर और दिल्ली में कई जगह ‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ के पोस्टर लगाए हैं. बता दें कि, सत्येंद्र जैन ही दिल्ली के जेल मंत्री भी हैं और तिहाड़ जेल उनके ही अधीन है, अब एक मंत्री, अपनी ही जेल में किस तरह रहेगा, इसका अनुमान लगाया जा सकता है।  

वहीं, भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस पोस्टर के साथ अपना एक वीडियो जारी कर कहा है कि हमारे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल काफी अच्छे आदमी हैं. उन्होंने दिल्ली की तिहाड़ जेल में मसाज सेंटर खोल दिया है. हमने यह पोस्टर तिहाड़ जेल के बाहर लगाया है, ताकि आम आदमी भी मुफ्त मसाज ले सके.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -