भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा फरार, केजरीवाल पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर दर्ज हुई थी FIR
भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा फरार, केजरीवाल पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर दर्ज हुई थी FIR
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विवादित टिप्पणी करना भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को भारी पड़ता नज़र आ रहा है. मोहाली के साइबर क्राइम पुलिस थाने में FIR दर्ज होने के बाद बग्गा फरार बताए जा रहे हैं. BJYM के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ AAP नेता डॉ. सनी सिंह ने FIR दर्ज कराई है.

बग्गा पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित टिप्पणी करने का आरोप है. उनके खिलाफ FIR की खबरों पर बग्गा ने भी ट्वीट किया था. बग्गा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'एक नहीं 100 एफआईआर करना, लेकिन केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर ठहाके लगेंगे तो मैं बोलूंगा चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े मैं तैयार हूं. मैं केजरीवाल को छोड़ने नहीं वाला, नाक में नकेल डालकर रहूंगा.'

बता दें कि इससे पहले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ छत्तीसगढ़ में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. उनके खिलाफ पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी करने का इल्जाम भी लगा था. कांकेर जिला के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पंकज वाधवानी ने बग्गा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पंकज वाधवानी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि भाजपा के गैर संस्कारी नेताओं की अपमानजनक टिप्पणियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी.

शिवपाल यादव पर भी चढ़ने लगा 'भगवा' रंग, भतीजे अखिलेश को झटका देकर श्रीराम की शरण में 'चाचा'

आज AAP का दामन थामेंगे पूर्व IPS भास्कर राव, केजरीवाल दिलवाएंगे सदस्यता

चंडीगढ़ को लेकर पंजाब-हरियाणा में खींची तलवारें, AAP सरकार बनते ही शुरू हुआ नया विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -