गुंडे-अपराधियों की हिमायती है सपा... 'पुलिस पर भरोसा नहीं वाले' बयान पर चौतरफा घिरे अखिलेश
गुंडे-अपराधियों की हिमायती है सपा... 'पुलिस पर भरोसा नहीं वाले' बयान पर चौतरफा घिरे अखिलेश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच जुबानी जंग भी तेज हो चली है. जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख के लिए हुए चुनाव के बाद विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) ने उत्तर प्रदेश पुलिस और प्रशासन के विरुद्ध मोर्चा खोल रखा है. पूर्व सीएम और सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है.

पूर्व सीएम अखिलेश के इस बयान पर यूपी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने कुशीनगर पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने पुलिस पर भरोसा नहीं है वाले बयान के लिए अखिलेश की आलोचना की और सपा को गुंडे, अपराधियों की हिमायती बताया है. स्वामी प्रसाद मौर्य ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि सपा पहले भी गुंडे, माफिया, अपराधियों का पर्याय रही है और वह आज भी है.

बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे यूपी की पुलिस पर विश्वास नहीं है. उन्होंने कहा कि एक ऐसा नेता जो राज्य का सीएम रहा हो और जिसके अधीन पुलिस रही हो और उसी पुलिस से काम लेता रहा हो, वह आज कहे कि इस पुलिस पर मुझे विश्वास नहीं है. मौर्य ने कहा कि तो इसका मतलब सीधे-सीधे यह है कि सपा हमेशा कानून के शासन की धज्जियां उड़ाती रही है.

नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- "नई जनसंख्या नियंत्रण नीति नहीं करेगी काम..."

WHO प्रमुख ने दी चेतावनी, कहा- दुनिया भर में फैल रहा कोविड डेल्टा प्लस वेरिएंट...

ब्रिटेन में कम नहीं हो रहा है कोरोना का आतंक फिर सामने आया नया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -