भाजपा नेता सुनील देवधर ने NTR को बताया 'बाहुबली', चंद्र बाबू नायडू को कहा 'कटप्पा'
भाजपा नेता सुनील देवधर ने NTR को बताया 'बाहुबली', चंद्र बाबू नायडू को कहा 'कटप्पा'
Share:

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश भाजपा के सह-प्रभारी सुनील देवधर ने पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की तुलना फिल्म बाहुबली के किरदार कट्टपा से की है. सुनील देवधर ने कहा कि तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के संस्थापक एनटीआर बाहुबली थे और पार्टी के वर्तमान अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू कटप्पा हैं. उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू हकीकत में 'चंदा बाबू नायडू' हैं. चंद्रबाबू ने केंद्र की तरफ से भेजे गए पैसे को डकैत की तरह लूटा है.

सुनील देवधर ने कहा कि आंध्र प्रदेश में वाईए सआर कांग्रेस और जगनमोहन रेड्डी को विजय इसलिए मिली, क्योंकि प्रदेश में कोई दूसरा विकल्प ही मौजूद नहीं था. उल्लेखनीय है कि सुनील देवधर ने अभी हाल में कहा था कि तेदेपा के 18 MLA और YSR के 20 से अधिक एमएलसी उनके संपर्क में हैं, जिन्होंने भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई है. बता दें कि सुनील देवधर ने आंध्र प्रदेश में भाजपा महासचिव राम माधव के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य किया है और उत्तर पूर्व में पार्टी की पकड़ मजबूत की है.

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव सुनील देवधर ने यह भी कहा कि चंद्रबाबू नायडू दो वर्ष में जेल जाएंगे और प्रदेश में भाजपा मुख्य विपक्षी पार्टी की भूमिका में होगी. आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में YSR कांग्रेस पार्टी को बहुमत हासिल हुआ है. इसके बाद जगन मोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के नए सीएम बने हैं.

सीएम केजरीवाल का फरमान, दुर्घटना पीड़ित का इलाज करने से मना नहीं कर सकते अस्पताल

जौहर यूनिवर्सिटी मामला: आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला गिरफ्तार, पुलिस की जांच में डाल रहे थे बाधा

आत्मघाती हमले से फिर दहला अफ़ग़ानिस्तान, महिलाओं-बच्चों समेत 34 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -