'गोली मार देता..', कहकर बुरे फंसे अभिषेक बनर्जी, केस दर्ज करवाने कोर्ट पहुंचे भाजपा नेता
'गोली मार देता..', कहकर बुरे फंसे अभिषेक बनर्जी, केस दर्ज करवाने कोर्ट पहुंचे भाजपा नेता
Share:

कोलकाता: भाजपा के पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने आज गुरुवार (29 सितंबर) को कोलकाता की एक कोर्ट में याचिका दाखिल की, जिसमें अनुरोध किया गया है कि पुलिस को निर्देश दिया जाए कि वह तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद अभिषेक बनर्जी के खिलाफ मजूमदार की शिकायत पर केस दर्ज करे। बनर्जी ने हिंसा में शामिल लोगों पर गोली चलाने का बयान दिया था, जिसके खिलाफ मजूमदार केस दर्ज कराना चाहते हैं। 

मजूमदार के वकील पार्थ घोष ने जानकारी दी है कि मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में मजूमदार ने याचिका दाखिल की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि बनर्जी पुलिस को लोगों को गोली मारने के लिए भड़का रहे थे। भाजपा नेता का आरोप है कि पुलिस ने बनर्जी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया था। बता दें कि, बनर्जी ने 14 सितंबर को SSKM अस्पताल में एक जख्मी पुलिस अधिकारी को देखने गए थे और उन्होंने कहा था कि यदि वह मौके पर होते तो हिंसा और आगजनी में शामिल लोगों के सिर में गोली मार देते। बता दें कि उक्त पुलिस अधिकारी की पिटाई 13 सितंबर को भाजपा की एक रैली के दौरान हुई थी। उस दिन एक पुलिस वाहन को आग के हवाले करने और अधिकारी पर हमले के संबंध में पुलिस ने कई लोगों को अरेस्ट किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, TMC सांसद और सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने कहा था कि, 'मैंने देबाशीष बाबू से कहा कि मैं उन्हें सलाम करता हूं। उन्होंने कुछ नहीं किया। यदि मैं उनकी जगह होता और मेरे सामने पुलिस के वाहनों के आग लगाई जाती और पुलिसकर्मियों पर हमला किया जाता तो मैं वहीं सिर में गोली मार देता।'

गहलोत की सारी 'जादूगरी' निकली, सोनिया से मिलकर बोले- सॉरी, नहीं लडूंगा चुनाव

'मुस्कुराइए, आप रोजगार वाली सरकार में हैं', ख़बरों में छाया नीतीश-तेजस्वी का ये पोस्टर

'अशोक गहलोत पर से उठ चुका है मैडम सोनिया का भरोसा..', गुजरात के पूर्व सीएम का बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -