खालिस्तानी आतंकी के साथ तस्वीर पर चौतरफा घिरे सिद्धू , सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाई गिरफ़्तारी की मांग
खालिस्तानी आतंकी के साथ तस्वीर पर चौतरफा घिरे सिद्धू , सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाई गिरफ़्तारी की मांग
Share:

नई दिल्ली: पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की खालिस्तानी चरमपंथी गोपाल चावला के साथ तस्वीर उनके लिए बड़ा सरदर्द बन गई है. भारतीय जनता पार्टी (बीजपी) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इसको लेकर सिद्धू पर करारा हमला बोला है. सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि सिद्धू के खिलाफ NIA द्वारा जांच कराइ जाए और NSA के तहत उन्हें हिरासत में लिया जाए.

डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया, तीन महीने के उच्च पर पहुंचा

उल्लेखनीय है कि ये पूरा विवाद एक तस्वीर को लेकर शुरू हुआ जिसे खालिस्तानी चरमपंथी गोपाल चावला ने सोशल मीडिया पर साझा किया था. इस तस्वीर में गोपाल चावला के साथ कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू खड़े दिखाई दे रहे हैं. देखते ही देखते सिद्धू की चावला के साथ तस्वीर वायरल होने लगी और पंजाब के अलावा कश्मीर में भी सिद्धू का पुरजोर विरोध शुरू हो गया.

क्या सचमुच भाजपा के समर्थक हैं सचिन तेंदुलकर ?

अकाली दल ने भी मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से सिद्धू को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग उठाई है. वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू जैसे ही भारत पहुंचे उन्होंने खालिस्तानी नेता के साथ वायरल हो रही तस्वीर पर सफाई देते हुए कहा कि पाकिस्तान में मेरे साथ करीब 5 से 10 हजार लोगों ने तस्वीरें खिंचवाई थी, मैं नहीं जानता कि गोपाल चावला कौन है?  आपको बता दें कि गोपाल चावला पाकिस्तान सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का महासचिव है और उसे 26/11 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का नजदीकी माना जाता है, दिल्ली की जांच एजेंसियों के अनुसार चावला, आईएसआई और हाफिज सईद के साथ मिलकर पंजाब में आतंक फैलाने की साजिश कर रहा है. 

खबरें और भी:-

भारत बना दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ ई कॉमर्स मार्केट

खुशखबरी : लगातार दूसरे दिन गिरे सोने-चांदी के दाम, जानिए आज की कीमत

शेयर बाजार के लिए बेहतरीन रहा आज का दिन, आया जबरदस्त उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -