भारत को बांग्लादेश पर आक्रमण कर देना चाहिए : सुब्रमण्यम स्वामी
भारत को बांग्लादेश पर आक्रमण कर देना चाहिए : सुब्रमण्यम स्वामी
Share:

नई दिल्ली। एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया भर के देशों का दौरा कर के भारत और इन देशों के बीच के रिश्तों को बेहतर बनाने की पुरजोर कोशिशों में लगे है तो वही दूसरी और उनकी ही पार्टी के कुछ नेता उनकी इन उम्मीदों पर पानी फेरते हुए नजर आ रहे है। अभी हाल ही में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से इन दोनों देशो के बीच के रिश्तों में दरार आने की संभावनाएं काफी बढ़ गई है। 

गुजरात: पानी की समस्या होगी कम, पीएम मोदी ने किया AMP प्रोजेक्ट का उद्घाटन


बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश को लेकर कहा है कि भारत को उसपर हमला बोल देना चाहिए। दरअसल  सुब्रमण्यम स्वामी कल शाम त्रिपुरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे। इस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने जब उनसे बांग्लादेश में हिन्दू मंदिरों के तोड़े जाने के मामले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस मामले में अपना क्रोध व्यक्त करते हुए कहा है कि भारत अपने पडोसी देशों की हमेशा मदद करने की कोशिश करता है लेकिन बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने हिंदू मंदिरों को ध्वस्त करने वाले पागल लोगों को चेतावनी देनी चाहिए। 

इलेक्शन से पहले ही आया नया फरमान: चुनाव आयोग


सुब्रमण्यम स्वामी ने इसके आगे यह भी कहा कि अगर बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों को ध्वस्त करने और हिंदुओं को जबरदस्ती मुस्लिमों में परिवर्तित करने जैसे मामले अगर बंद नहीं होते है तो भारत को बांग्लादेश पर आक्रमण कर देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि हम भारत ही नहीं बल्कि किसी भी देश में हिन्दुओं के साथ हो रहे उत्पीड़न को बर्दाश नहीं करेंगे। 

 

ख़बरें और भी 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

देश भर के नेताओं ने इस तरह दी राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द को जन्मदिन की बधाई

विवेक तिवारी हत्‍याकांड : बीजेपी मंत्री ने अपनी ही पुलिस को फटकारा, लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -