आधी रात को थाने में पहुंच कर भाजपा नेता ने किया हंगामा, सामाजिक दूरी का नहीं किया पालन
आधी रात को थाने में पहुंच कर भाजपा नेता ने किया हंगामा, सामाजिक दूरी का नहीं किया पालन
Share:

मध्यप्रदेश के देवास में भाजपा नेता और पूर्व महापौर सुभाष शर्मा ने आधी रात को थाने में पहुंच कर हंगामा किया. पूर्व महापौर आधी रात को एक गायब बछड़े की रिपोर्ट लिखवाने सिविल लाइंस थाने में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने न तो मास्क पहना हुआ था और न ही वह सामाजिक दूरी का पालन कर रहे थे. साथ ही उन्होंने थाने पर जमकर हंगामा भी किया. थाने पहुंचने पर उन्होंने सवाल किया कि थाने के टीआई कहां हैं. इस पर उन्हें बताया गया कि वे अभी नहीं हैं, लेकिन 15 मिनट में यहां पहुंच जाएंगे. इस पर पूर्व महापौर भड़क गए और कहा कि लॉकडाउन के बीच टीआई अपने घर कैसे चले गए. वहां मौजूद पत्रकारों से उन्होंने यह कहा है कि ये बात नोट कर ली जाएं कि टीआई गायब हैं. लॉकडाउन में वह उज्जैन अपने घर चले गए हैं.

बता दें की इस दौरान उन्होंने थाने में जमकर बवाल भी किया. जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि वह इतनी रात यहां क्यों आए हैं तो पूर्व महापौर ने कहा कि उनकी गाय का बछड़ा गुम हो गया था, उसकी ही रिपोर्ट लिखवाने आया हूं. इसी बीच एक पत्रकार ने पूछा कि लोग कह रहे हैं कि आप और आपके साथी नशे में मौजूद हैं. इस पर वो बुरी तरह भड़क गए और कहा कि किसने नशा किया हुआ है. पत्रकारों ने पी रखी है. इस पर पत्रकार ने उनसे कहा है कि आइए चल कर मेडिकल करा लिया जाए.

इस पर पूर्व महापौर ने कहा कि चलो, मेरा मेडिकल करा लो. मैं मेडिकल करा लेता हूं. मैं परशुराम हूं, मुझे जगाओ मत. इसके बाद वहां से चले गए. वहीं, इस घटना को लेकर अफसरों ने जांच की बात कही है.

कोरोना संकट में बड़ी खुशखबरी, महिलाओं को मिलेगा बिना ब्याज का लोन

संदिग्धावस्था में गर्भवती महिला की मौत, बेटी को लेकर भागा पति

मध्य प्रदेश के कोरोना के 1600 नमूने विशेष विमान से भेजे गए पुडुचेरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -