भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने अफसर को चप्पल से पीटा, Video वायरल
भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने अफसर को चप्पल से पीटा, Video वायरल
Share:

चंडीगढ़: टिक टॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सोनाली फोगाट अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. इस बार सोनाली फोगाट ने ऐसा काम कर दिया है कि सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं. चारों ओर  उनके चर्चे होते दिख रहे हैं.  सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के एक अफसर को थप्पड़ जड़ दिया है. उनका वो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने एक मामूली कहासुनी के चलते अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल सोनाली फोगाट हिसार में एक अनाज मंडी का मुआयना करने पहुंची थीं. वहां उनकी मार्केट कमेटी के सेक्रेट्री सुल्तान सिंह से कहासुनी हो गई. ये विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि सोनाली ने सभी के सामने उस अधिकारी को थप्पड़ लगा दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अधिकारी सोनाली को बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा था, मगर नेता इतनी ज्यादा भड़की हुई थीं कि उन्होंने उस अधिकारी पर हाथ उठा दिया. सोनाली बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती नज़र आ रही हैं. अब मंडी में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली को इतना गुस्सा आ गया, इसका कारण अभी तक साफ नहीं है.

 

माता सीता पर अश्लील टिप्पणी करने वाले आशिफ खान को Goair ने नौकरी से निकाला

मरीजों के इलाज की फीस पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार को कही यह बात

आतंकी और सुरक्षाबलों में जबरदस्त मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -