भारत बंद को लेकर कांग्रेस पर भड़की स्मृति ईरानी, कहा- देश चल रहा, विपक्ष बंद पड़ा
भारत बंद को लेकर कांग्रेस पर भड़की स्मृति ईरानी, कहा- देश चल रहा, विपक्ष बंद पड़ा
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को किसान संगठनों की तरफ से बुलाए भारत बंद पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भारत चल रहा है, विपक्ष बंद पड़ा है. किसान संगठनों के भारत बंद में 20 से अधिक सियासी दलों के इसके समर्थन में आने पर स्मृति ईरानी ने कहा कि ये लोग 130 करोड़ लोगों के देश को रोकना चाहते हैं, लेकिन ये कामयाब नहीं होंगे.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि वो कामयाब नहीं हो रहे हैं तो उनकी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मंडियों में जाकर बेकसूर हिंदुस्तानियों पर डंडे बरसा रहे हैं और ये उनकी राजनीति है. ईरानी ने आगे कहा कि देश की जनता जानती है कि कृषि क्षेत्र का उद्धार होगा. इन बिलों के संदर्भ में विपक्षी दल सितंबर में डंका बजा रहे थे कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) बंद हो जाएगा, लेकिन MSP पूरे देश में अच्छे से चल रहा है.

उन्होंने बताया कि अभी धान की खरीद हुई है, उसमें 60 प्रतिशत लाभार्थी तो केवल पंजाब के हैं. पंजाब में अमरिंदर सरकार ने लिखित में आदेश दिया कि पूरे आंदोलन में हम किसानों की सहायता करेंगे. कांग्रेस पार्टी पॉलीटिकल एडमिनिस्ट्रेटिव एजेंडा चला रही है. एक राज्य की सरकार के जरिए कांग्रेस पूरे देश की प्रगति रोकना चाहती है. साथ ही कहा कि पंजाब का छोटा किसान ये बात जानता है कि मोदी है तो मुमकिन है.

'देशवासियों को 40 रुपए लीटर मिलना चाहिए पेट्रोल...' अपनी ही पार्टी को भाजपा सांसद सुब्रमण्यम की सलाह

फ्रांस के राष्ट्रपति से पीएम मोदी ने की बात, कहा- आतंक के खिलाफ जंग में भारत आपके साथ

भारत और अमेरिका को चीन का पलटवार, अब चीन ने लगाए अमेरिकी और भारतीय एप कर प्रतिबन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -