बंगाल चुनाव: भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी का बड़ा ऐलान, बोले- 'दीदी' को नंदीग्राम में हराऊंगा
बंगाल चुनाव: भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी का बड़ा ऐलान, बोले- 'दीदी' को नंदीग्राम में हराऊंगा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल का विधानसभा चुनाव इस बार कई मायने में बेहद दिलचस्प होता जा रहा है. एक ओर जहां भाजपा ने राज्य की सत्ता से इस बार के चुनाव में ममता बनर्जी को उखाड़ फेंकने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है, तो वहीं दूसरी ओर शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा कि वे नंदीग्राम में ममता को मात देंगे. बता दें कि सीएम ममता बनर्जी ने कुछ दिन पहले यह ऐलान किया था कि वे कभी उनके करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम से भी विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी.

हाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) से भाजपा में आए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि, "हमने किसी दिन बताया कि CPIM ने 2 लाख 3 हजार करोड़ का लोन लिया है, लेकिन दीदी को क्या पता था? उसने 4 लाख 60 हजार करोड़ रुपए का लोन लिया. मैं ममता बनर्जी को नंदीग्राम से हराऊंगा. यदि पार्टी मुझे नंदीग्राम या किसी और सीट से नामांकन दाखिल करने की इजाजत देती है, मगर इस बार कमल का फूल यहां उग जाएगा और यह मेरी जिम्मेदारी है."

बता दें कि निर्वाचन आयोग की तरफ से चार राज्य और एक केन्द्र शासित प्रदेश के लिए विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा की जा चुकी है. पश्चिम बंगाल में इस बार आठ चरणों में विधानसभा चुनाव कराया जाएगा. राज्य की 294 विधानसभा सीटों के लिए सभी पार्टियां कमर कस कर चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं और धुआंधार प्रचार कर रहीं हैं. 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान लोकसभा की कुल 42 में से 18 सीटें जीतने के बाद भाजपा के हौसले आसमान छु रहे हैं और वह इस बार अपने लिए अवसर देख रही है.

स्वीडन में आतंकी हमला ! एक हमलावर ने 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

अफ्रीकी देश रवांडा को मिला कोरोना वैक्सीन का पहला बैच

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने कोरोना वैक्सीन को लेकर दिया ये आश्वासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -