बीजेपी नेता विश्वेश्वर की खुलेआम गोली मार की हत्या

Feb 13 2016 08:22 AM
बीजेपी नेता विश्वेश्वर की खुलेआम गोली मार की हत्या

आरा : साल 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव में शाहपुर से बीजेपी के प्रत्याशी रहे विश्वेश्वर ओझा की सोनवर्षा बाजार में खुलेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या जब की गई  तब विश्वेश्वर अपने समर्थकों के साथ बातचीत कर रहे थें, तभी अचानक से फायरिंग हुई और मोके पर ही उनकी मौत हो गई। विश्वेश्वर शहर के बीजेपी के उपाध्यक्ष थें चुनाव हारने के बाद से वह इस पद पर आसीन थें।

पिछले साल हुये विधानसभा चुनाव से ही उनके विरोधी हो गयें थे। और लगातार उनका का पीछा भी कर रहे थे।वही विश्वेश्वर की हत्या के बाद से शाहपुर में माहौल गर्मा गया है। सभी भाजपा नेता एवं सदस्य आरोपीयों के खिलाफ जल्द से जल्द कारवाई की मांग रहें है। एक ओर विश्वेश्वर ओझा के समर्थक हंगामा कर रहें, और इधर बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा है कि, अब बिहार की जनता सुरक्षित नही है। और बताया कि हमे जल्द से जल्द इन आरोपियों पर करवाई करवानी होगी.

सू़त्रों से ज्ञात हुआ है कि घटना स्थल पर बीजेपी के बढ़े नेता भी आये। और सभी नेताओ की मांग है कि आरोपियों को जल्द पकडा जाये। हालांकि शाहपुर थाना क्षेत्र की पुलिस जांच में जुट गई है। और पुलिस अधिकारी का कहना है कि जल्द ही अरपियों को अपनी गिरफ्त मे कर लेेंगे। उधर कुछ बीजेपी नेता कह रहें कि स्पीडी ट्राल के जरियें  निपटारा कर अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए।