भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या
भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या
Share:

झारखंड के गुमला में भाजयुमो मंडल अध्यक्ष विक्की साहू की गोली मारकर हत्या कर दी गई जिससे घटना स्थल के चारों और सनसनी फेल गई. पुलिस मामलें की जाँच पड़ताल कर रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, घटना रात एक बजे की है जब विक्की साहू लांजी स्थित अपने घर लौट रहे थे तभी विक्की साहू पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग की, उनके सिर व छाती में तीन गोलियां लगी.

पुलिस छानबीन में लगी हुई है अभी तक किसी तरह का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. गौरतलब है कि, बीते दिनों पहले भी कुछ ऐसी ही वारदात सामने आई थी. बता दे कि उत्तरप्रदेश में बीजेपी नेता के भतीजे की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई.

सूत्रों के मुताबिक़, बदमाशों ने बीजेपी नेता नरेंद्र मिश्र के भतीजे अमित मिश्र को सिर में गोली मारी, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि, अमित मिश्र की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई है. इसके बाद उन्होंने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना स्थल से पिस्टल और कुछ गोलियां बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक, अमित मिश्र शुक्रवार की दोपहर घर से अपनी कार लेकर निकले थे. घर पर वह बैंक से पैसा निकालने की बात कहकर निकले थे.

ये भी पढ़े

मकान मालिक की बेटी को ले उड़ा किरायेदार

मामूली सी बात पर बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या

4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -