भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, हवा में फायरिंग करते हुए फरार हुए बदमाश

पटना: बिहार के सीवान में भारतीय जनता पार्टी नेता का बदमाशों ने गोलीमारकर क़त्ल कर दिया है। यहां घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी हथियार लहराते हुए और हवा में गोलीबारी करते हुए भाग गए। कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी नेता तथा PDS दुकानदार जनार्दन सिंह को बदमाशों ने सीने में गोली मारी है। जिसके पश्चात् उन्हें उपचार के लिए स्थानीय लोगों द्वारा सदर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उन्हें उनकी गंभीर हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। तत्पश्चात, उन्होंने पटना ले जाने के चलते ही अमनौर के पास दम तोड़ दिया। वारदात बुधवार प्रातः की है जब बदमाशों ने उनके घर पर चढ़ कर उन्हें गोली मार दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि जामो थाना इलाके के सुल्तानपुर गांव में बुधवार की प्रातः पीडीएस दुकानदार एवं भारतीय जनता पार्टी नेता अपने ही घर के दरवाजे पर खड़े थे। उसी समय बाइक सवार दो बदमाश अचानक आये तथा उनको सीने में गोली मार दी। अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी नेता को गोली मारने के पश्चात् गांव में गोलीबारी करते हुए फरार हो गए।

वही घटना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन आरम्भ कर दी है। पुलिस क़त्ल की वजहों का पता लगा रही है। वहीं इस हत्याकांड के पश्चात् क्षेत्र में लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं इस वारदात का एक वीडियो भी आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि अपराधी गोली मारने के पश्चात् मोटरसाइकिल पर सवार होकर कैसे भागने में सफल हुए। वीडियो में एक शख्स हाथ में कुल्हाड़ी लिए उनके पीछे भागते हुए नजर आ रहा है

आतंकियों ने 6 लोगों को बेरहमी से मार डाला, एक का गला रेता, 4 को जिन्दा जलाया और..

युवक को करनी थी शादी, नहीं थे पैसे तो बैंक से उड़ाए लाखों रूपये, और फिर...

मार्गेरिटा : लेडो 6 नंबर लाइन से तीन नाबालिगों को छुड़ाया

Most Popular

- Sponsored Advert -