नोएडा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या
नोएडा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या
Share:

नोएडा : यूपी में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं .अब तो खुद सत्तारूढ़ पार्टी के नेता भी सुरक्षित नहीं है .ऐसा ही एक मामला हैबतपुर के पास का सामने आया है , जहाँ गुरूवार को हमलावरों ने फायरिंग कर भाजपा नेता शिव कुमार यादव, उनके चालक की हत्या कर दी. इस घटना में एक राहगीर युवती की भी मौत हो गई.मृतक शिव कुमार यादव भाजपा युवा मोर्चा, नोएडा के महानगर संयोजक थे. वह मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष भी रह चुके थे.

मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही शिव कुमार हैबतपुर मोड़ के समीप सर्विस रोड पर पहुंचे तभी दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी. टायर पर गोली लगते ही गाड़ी असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. कार रुकते ही दो बदमाशों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की और फरार हो गए.शिव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक बली नाथ व निजी गनर रईस पाल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बली नाथ की मौत हो गई.

बता दें कि गाड़ी के अनियंत्रित होने के दौरान सड़क पार कर रही अंजली नामक युवती भी घायल हो गई थी, उसकी भी नोएडा के एक निजी अस्पताल में शाम को मौत हो गई.इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने तिगरी गोलचक्कर पर एक घंटे तक जाम लगाए रखा. एडीजी प्रशांत कुमार और एसएसपी लव कुमार भी घटना स्थल पहुंचे.पुलिस को मामला रंजिश से जुड़ा लग रहा है. इसी आधार पर जाँच की जा रही है.

यह भी देखें

शीना बोरा हत्या-काण्ड में नया खुलासा

अपने अवैध सम्बन्धो के कारण पति ने की पत्नी की हत्या


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -