'हिन्दुओं की भावनाओं से खेल रही जगन सरकार, आंध्र में लगातार तोड़े जा रहे मंदिर'
'हिन्दुओं की भावनाओं से खेल रही जगन सरकार, आंध्र में लगातार तोड़े जा रहे मंदिर'
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में बीते कुछ दिनों में हिन्दू मंदिरों पर हमले और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आई हैं. इसी मुद्दे पर अब विपक्षी दलों द्वारा राज्य की जगन रेड्डी सरकार पर निशाना साधा जा रहा है. सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता शोभा करांडलजे ने ट्वीट करते हुए आंध्र सरकार को निशाने पर लिया. भाजपा नेता ने अपने ट्वीट में लिखा कि आंध्र प्रदेश में हिन्दू मंदिरों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. किन्तु जगन रेड्डी की सरकार गुंडों को गिरफ्तार करने की जगह उन लोगों पर एक्शन ले रही है, जो मंदिर के पक्ष में आवाज उठा रहे हैं.

शोभा करांडलजे ने लिखा कि आंध्र सरकार हिन्दुओं की भावनाओं के साथ खेल रही है. भाजपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि आंध्र में मंदिरों को तोड़ा जा रहा है और इनको लेकर विरोध करने वालों की आवाज को दबाया जा रहा है.  आपको बता दें कि पिछले दिनों आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में भगवान राम की 400 वर्ष प्राचीन प्रतिमा को किसी अज्ञात द्वारा तोड़ दिया गया था. इसके साथ ही कुछ अन्य जगहों पर मंदिर में तोड़फोड़ की बात सामने आई है.

इस मुद्दे पर आंध्र के सीएम जगनमोहन रेड्डी ने चुप्पी तोड़ी थी और कहा था कि ये एक सियासी साजिश है. सरकार द्वारा नई योजनाओं को लॉन्च किया जा रहा है, उससे पहले विपक्ष इस प्रकार की साजिश रच आंध्र सरकार, पुलिस को बदनाम करने में लगा हुआ है.

पिछले सत्र में 2 प्रतिशत से अधिक की तेजी के बाद सोने की कीमतों में आई गिरावट

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के भाव, यहां जानें ताजा कीमतें

टाटा पावर छत पर सौर के एमएसएमई ग्राहकों के लिए वित्तपोषण योजना की करेंगे पेशकश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -