सुशांत केस: संजय राउत के बयान पर भाजपा का प्रहार, कहा- अब आप शांत रहें, CBI करेगी न्याय
सुशांत केस: संजय राउत के बयान पर भाजपा का प्रहार, कहा- अब आप शांत रहें, CBI करेगी न्याय
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) जांच की मांग तेज होती जा रही है. अभिनेता की बहन ने CBI जांच के लिए मुहिम शुरू की तो सियासत भी तेज हो गई है. इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिवसेना आमने-सामने आ गई हैं और एक-दूसरे पर जुबानी तीर चलाए जा रहे हैं.

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत के बयान पर तंज कसते हुए भाजपा नेता शहनवाज हुसैन ने कहा कि, 'संजय राउत जी, बड़ी देर कर दी हुजूर न्याय देते देते! अब आप कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार शांत रहे, तो इन्साफ मिलेगा. अब आप शांत रहिए, CBI इंसाफ करेगी.' बता दें कि सुशांत मामले में जिस CBI जांच को लेकर खींचतान जारी है, सुशांत के परिजन चाहते हैं कि ये जांच होनी चाहिए. सुशांत की बहन श्वेता ने एक वीडियो जारी करते हुए भावुक अपील की है कि इंसाफ के लिए ऐसा करना आवश्यक है. अमेरिका में रहने वाली श्वेता को भाई के नहीं होने की वजह से खालीपन का दर्द सहा नहीं जा रहा है. वह CBI जांच की मांग कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने 43 सेकेंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है. जिसमे उन्होंने कहा है कि 'दिल बैठा जा रहा है. इंसाफ की लड़ाई लंबी होती जा रही है.' काफी गमगीन होकर श्वेता कहती हैं कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और हकीकत सामने आनी चाहिए. इसके लिए बार-बार हाथ जोड़ रही हैं.

1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति

ब्राज़ील में बढ़े कोरोना के केस, 24 घंटों में इतने हुए मामले

यूपी में मचा तहलका, कोरोना पॉजिटिव पाए गए महंत नृत्यगोपाल के संपर्क में आए थे पीएम-सीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -