योगी आदित्यनाथ की ‘पिटाई’ वाली टिप्पणी को लेकर भाजपा नेता ने उद्धव ठाकरे के विरुद्ध केस दर्ज कराने की मांग की
योगी आदित्यनाथ की ‘पिटाई’ वाली टिप्पणी को लेकर भाजपा नेता ने उद्धव ठाकरे के विरुद्ध केस दर्ज कराने की मांग की
Share:

महाराष्ट्र भाजपा नेता नितिन भुटाडा ने अनुरोध किया है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर की गई टिप्पणी को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाना चाहिए।  बीजेपी के यवतमाल जिला यूनी के प्रमुख भुटाडा ने बुधवार को एक आवेदन देकर उद्धव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की अपील कर रहे है।

जहां भुटाडा के शिकायत आवेदन के मुताबिक जो उन्होंने उमेरखेड पुलिस स्टेशन में जमा किया था, उद्धव ने  बीते वर्ष शिवसेना की दशहरा रैली में अपने भाषण के बीच आदित्यनाथ को चप्पलों से पीटने का आह्वान हुआ था। नेता ने बोला कि उद्धव के ‘भड़काऊ’ भाषण के लिए उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई को बढ़ावा दिया जाना चाहिए। उन्होंने बोला कि उद्धव ने 25 अक्टूबर, 2020 को अपने दशहरा भाषण के दौरान हिंदुत्व नेता योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध “भड़काऊ और गंदी भाषा” का उपयोग किया।

जहां इस बारें में “ठाकरे ने कहा था कि एक योगी कैसे सीएम बन सकता है? उसे एक गुफा में जाकर बैठना होगा। उसे (योगी को) उसकी चप्पल (जूते) के साथ थप्पड़ मारना चाहिए। योगी ने शिवाजी महाराज का अपमान किया है। योगी के पास शिवाजी के पास जाने की स्थिति की कमी थी महाराज। योगी को महाराष्ट्र आने पर उनकी चप्पल से पीटना चाहिए … योगी को चप्पल से मारा होगा, “आवेदन में उद्धव के हवाले से कहा गया है।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा है कि मुख्यमंत्री द्वारा की गई टिप्पणियों में समाज में अशांति और दंगे भड़काने का प्रयास भी किया गया। भूटाडा ने कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र के विभिन्न पुलिस थानों में उद्धव के विरुद्ध और शिकायतें दर्ज की जाएगी।

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को उद्धव के विरुद्ध आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने के इलज़ाम में गिरफ्तार किए जाने के उपरांत उद्धव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए बीजेपी नेता का आवेदन आया। राणे को मंगलवार दोपहर रत्नागिरी जिले से गिरफ्तार किया गया और उपरांत  उन्हें जमानत दी जा चुकी है। राणे ने बोला था कि उन्होंने उद्धव को भारत की स्वतंत्रता के वर्ष की अज्ञानता के रूप में दावा करने के लिए थप्पड़ मारा होगा।

नहीं था कंडोम तो सलमान ने अपने प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया Fevikwik, हुई मौत

कश्मीर भी बन रहा तालिबान, सिर न ढंकने पर 20 वर्षीय RJ को निशाना बना रहे इस्लामी कट्टरपंथी

यूपी में एक और नाम बदलने की तैयारी, मियाँगंज हो जाएगा 'मायागंज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -