ममता बनर्जी को पीएम का दावेदार बताने वाले भाजपा नेता ने दी सफाई, कहा मजाक था

ममता बनर्जी को पीएम का दावेदार बताने वाले भाजपा नेता ने दी सफाई, कहा मजाक था

कोलकाता: लोकसभा चुनावों के लिए राजनीतिक दलों की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. महागठबंधन, तीसरा मोर्चा और इसी तरह की कई खबरें लगातार मीडिया में आ रही हैं. इसी बीच पश्चिम बंगाल के एक भाजपा नेता ने ममता बनर्जी को पीएम पड़ का उम्मीदवार बता दिया है. इतना ही नहीं भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी की जमकर प्रशंसा भी कर डाली है. जिसने पूरे भाजपा खेमे में हंगामा मचा दिया है, हालांकि विवाद पैदा होने के बाद घोष ने इसे एक मजाक बताया है.

राहुल गाँधी का विवादित बयान, पीएम मोदी को कहा अयोग्य व्यक्ति

उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता ने ममता बनर्जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा था, 'वे उनकी अच्छी सेहत और जिंदगी में सफलता की दुआ करते हैं. क्योंकि पश्चिम बंगाल का भविष्य उनकी कामयाबी पर ही निर्भर करता है. हम चाहते हैं कि वे स्वस्थ रहें ताकि वे अच्छे से काम कर सकें, उन्हें फिट रहने की आवश्यकता है क्योंकि अगर किसी बंगाली के प्रधानमंत्री बनने की संभावनाएं हैं तो ममता वही एक हैं.'

रामलीला मैदान में भाजपा पका रही समरसता खिचड़ी, चखने जाएंगे अमित शाह

आपको बता दें कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए ममता बनर्जी ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं. जब ममता से विपक्ष के पीएम उम्मीदवार के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि इसका निर्णय लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद ही लिया जाएगा. हालांकि कई विपक्षी दल राहुल गांधी को पीएम दावेदार के तौर पर देख रहे हैं.

खबरें और भी:-

तलाक़ पर सऊदी अरब ने बनाया नया नियम, अब अदालतों के लिए अनिवार्य होगा ये काम

मध्यप्रदेश में भाजपा नेता खाली नहीं कर रहे बंगले, विश्रामगृह से काम चला रहे कांग्रेस के मंत्री

भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार की खोली पोल, कहा भ्रष्टाचार के कारण हार जाएंगे चुनाव