भाजपा के नेता की मांग, योगी को हटाओ राजनाथ सिंह को मुख्यमंत्री बनाओ

भाजपा के नेता की मांग, योगी को हटाओ राजनाथ सिंह को मुख्यमंत्री बनाओ

लखनऊ: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा की शिकस्त के बाद भाजपा के संस्थापक सदस्यों में से एक और पूर्व केन्द्रीय मंत्री संघप्रिय गौतम ने 2019 में केंद्र में भाजपा की वापसी के लिए सरकार और संगठन में बदलाव की मांग की है. उन्होंने उत्तर प्रदेश से योगी आदित्यनाथ को हटाकर राजनाथ सिंह को मुख्यमंत्री, अमित शाह की जगह शिवराज सिंह चौहान को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष और नितिन गडकरी को उप-प्रधानमंत्री बनाने की बात कही है.

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार अब भी जारी, आज मारपीट के साथ शिव मंदिर भी तोड़ा

रविवार को 88 वर्षीय गौतम ने कहा है कि भाजपा को बचाने के लिए सरकार और संगठन में बदलाव अनिवार्य है, क्योंकि बदलाव के बाद ही पार्टी से नाराज़ कार्यकर्ताओं में उत्साह और विश्वास बढ़ेगा. गौतम ने कहा है कि ऐसा न होने पर नरेन्द्र मोदी का फिर से पीएम बनना मुश्किल है.

अवैध खनन मामले पर अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, कहा सीबीआई की पूछताछ के लिए तैयार

एक समय पार्टी के दिग्गज नेताओं में शामिल एवं पार्टी का दलित चेहरा रहे गौतम ने कहा है कि 'भाजपा काले धन को वापस लाने, महंगाई को खत्म करने, भ्रष्टाचार को मिटाने के वादे के साथ सत्ता में आई थी. लेकिन ये तीनों वादे पूरे नहीं  किए गए हैं, उल्टा सरकार के कार्यकाल में पीएनबी घोटाला हुआ है और राफेल के आरोप लगे हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले यूपी के ही एक भाजपा विधायक ने ही यूपी सरकार में भ्रस्टाचार के आरोप लगाए थे.

खबरें और भी:-  

राहुल गाँधी ने रक्षा मंत्री पर लगाया झूठ बोलने का आरोप, माँगा इस्तीफा

चीनी राष्ट्रपति ने कहा - सशस्त्र बल युद्ध की तैयारी के लिए अपनी इच्छा को मजबूत रखे

आयरलैंड : सेल्फी लेने के चक्कर में चट्टान से गिरा भारतीय युवक, मौत