बंगाल में एक और भाजपा नेता की हत्या, संबित पात्रा ने ममता बनर्जी को घेरा
बंगाल में एक और भाजपा नेता की हत्या, संबित पात्रा ने ममता बनर्जी को घेरा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता के क़त्ल के मामले में सियासी संग्राम आरंभ हो गया है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है. इसके साथ ही संबित पात्रा ने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा है कि उसके नेता कब राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हुई दुष्कर्म की घटनाओं में पीड़िता के परिवार से मिलने जाएंगे.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बंगाल में बीते दिनों निरंतर भाजपा के कार्यकर्ता के क़त्ल हो रहे हैं. ममता बनर्जी से पूछना चाहता हूं कि क्या यही आपका शासन है. ममता जी आप मनीष शुक्ला के घर कब जाएंगी. संबित पात्रा ने कहा कि रविन्द्र नाथ टैगोर ने स्वदेश में कहा था कि आप मरते जाओ, हम अपने भीतर की शक्ति जीवित करेंगे. हाथरस के कथित सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर संबित पात्रा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में बारां में दुष्कर्म हुआ, छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म हुआ, वहां के मंत्री कह रहे है कि यह छोटा बलात्कार है. हमारा सवाल यह है कि इन स्थानों पर नेता कब जाएंगे. संबित ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा.

वहीं, शक्ति कुमार मलिक के क़त्ल पर संबित पात्रा ने कहा कि जिस तरह की सियासत हम आरजेडी में देख रहे हैं, उसका जवाब देना होगा. शक्ति कुमार मलिक को जिस प्रकार मारा गया, उसका उत्तर देना होगा. उनकी पत्नी ने शिकायत की थी कि राजद के नेता पैसा मांग रहे हैं. तेजस्वी यादव और तेजप्रताप का नाम उनकी पत्नी ने प्राथमिकी में दर्ज करवाया है.

शिवकुमार के घर CBI ने मारे छापे, कांग्रेस बोली- उपचुनाव के चलते भाजपा ने लिया एक्शन

कृषि कानून: राहुल का केंद्र पर हमला- अपनी दोस्तों के लिए ही होती है मोदी सरकार की हर नीति

हाथरस मामले पर भड़कीं मायावती, बोलीं - योगी सरकार अपना रवैया बदले वरना...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -