‘चिट्ठी आई है.. आई है’ कहकर संबित पात्रा ने कसा कांग्रेस पर तंज
‘चिट्ठी आई है.. आई है’ कहकर संबित पात्रा ने कसा कांग्रेस पर तंज
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी में केंद्रीय नेतृत्व को लेकर इस समय तकरार जारी है. आप जानते ही होंगे पिछले दिनों ही कई नेताओं ने इस मसले को लेकर चिट्ठी लिखी थी. वहीँ उसपर काफी विवाद भी हुआ था जो अब तक जारी है. हाल ही में मिली जानकारी के तहत इस चिट्ठी का असर दिखने लगा है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश में चुनावों के मद्देनजर बनाई गई कमेटियों में चिट्ठी लिखने वालों में शामिल दो नेताओं को नहीं रखा गया है.

 

जी हाँ, और इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर तंज कसा है. हाल ही में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस मसले पर ट्वीट किया हैं. आप देख सकते हैं संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “चिट्ठी आई है, आई है, आई है...बस थोड़े दिनों के बाद दोबारा चिट्ठी आई है चिट्ठी में लिखा है “सोनिया जी,परिवार के मोह से ऊपर उठें...” मगर ये चिट्ठी लिखने वाले शायद जानते नहीं है की कांग्रेस में #चिट्ठीलिखनामना_है.'

आप जानते ही होंगे कांग्रेस वर्किंग कमेटी से पहले एक चिट्ठी सामने आई थी, जिसमें कांग्रेस में आंतरिक चुनाव करवाने और अध्यक्ष पद पर राहुल की ताजपोशी को लेकर सवाल थे. चिट्ठी लिखने वालों में गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, मनीष तिवारी जैसे नेता शामिल थे. इसी बीच अब यूपी में 7 कमेटी का ऐलान हुआ है, उनमें राज बब्बर और जितिन प्रसाद के नाम हटाए जा चुके हैं. जी दरअसल यह दोनों चिट्ठी लिखने वालों में शामिल थे. अब इस समय ऐसा माना जा रहा है कि ये चिट्ठी लिखने का ही असर है.

साउथ के इस सुपरस्टार ने की बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा से सगाई

'रसोड़े में कौन था' में स्मृति ईरानी का नया ट्विस्ट, राहुल गाँधी पर साधा निशाना

दिल्ली-अहमदाबाद राजधानी एक्सप्रेस में 20 यात्री मिले कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -