आतंकवादी और उपेक्षित जीव है ओवैसी: भाजपा संसद
आतंकवादी और उपेक्षित जीव है ओवैसी: भाजपा संसद
Share:

लखनऊ: बेहुदा बयानों की वजह से हमेशा सुर्ख़ियो में रहने वाले असदउद्दीन ओवैसी पर भाजपा सांसदों ने निशाना साधा है. इस बार भारतीय जनता पार्टी के 2 सांसदों ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्‍तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ और सांसद असदउद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कड़ा हमला बोला है. बीजेपी सासंद साक्षी महाराज ने तो ओवैसी को आतंकवादी तक करार दे दिया. जबकि गोरखपुर से पार्टी के सांसद महंंत आदित्‍यनाथ ने AIMIM प्रेसिडेंट को उपेक्षित जीव करार दिया.

साक्षी महाराज ने रविवार को एटा (यूपी) में अपने आश्रम पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, असदुद्दीन ओवैसी मोहम्‍मद साहब का भी दुश्‍मन है, असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले हैं, अगर मैं यह कहूं कि वे आतंकवादी हैं तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी.

उन्‍होंने मांग की कि याकूब के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले सभी लोगों के बैकग्राउंड की जांच होनी चाहिए. बता दें कि याकूब की फांसी के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल किया था, क्‍या अब बाबरी मस्जिद ढहाने वालों को भी फांसी होगी ? विनाश काले विपरीत बुद्धि, आदित्यनाथ ने इसी कहावत का उदाहरण देते हुए कहा की ओवैसी की सोच राष्ट्रद्रोही है.

आतंकवाद को समर्थन देने मे इन्ही लोगो का हाथ है. साथ ही साथ आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है और कहा की आज भारत में आतंकवाद, नक्सलवाद या अलगाववाद है, वह कांग्रेस की विरासत है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -