हथियारों से बीजेपी नेता पर हमला, मौत

पुणे : रविवार को यहां बीजेपी नेता सचिन बालसाहेब शेलके पर बदमाशों ने हथियारों से हमला बोल दिया। हमलावारों ने शेलके पर फायरिंग भी की थी, इसके चलते उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि सचिन रविवार की सुबह करीब 11 बजे अपने कार्यालय की तरफ जा रहे थे तभी पहले से ही घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पहले तो उन्हें घेरा और फिर हथियारों से वार करते हुये फायरिंग कर दी।

वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गये। बताया गया है कि बाद में कुछ लोगों ने गंभीर घायल शेलके को अस्पताल पहुंचाया था लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की गई।

इधर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बदमाशों को तलाशा जा रहा है और पकड़ने के लिये टीमों का गठन किया गया है। गठित टीमों को बदमाशों की तलाश के लिये रवाना कर दिया गया है। बीजेपी नेता सचिन न केवल अपनी पाटी के लोगों में बल्कि पूरे शहर में भी लोकप्रिय थे। अस्पताल में उनके समर्थकों की भीड़ लग गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया है। हत्या के मामले को क्राइम ब्रांच के अधिकारी भी देख रहे है।

इश्क़ में पागल प्रेमी-प्रेमिका ने मौत को लगाया गले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -