हार्दिक पटेल का साथ देने वाली भाजपा नेता अब लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

हार्दिक पटेल का साथ देने वाली भाजपा नेता अब लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

गांधीनगर: गुजरात में हार्दिक पटेल के लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद पाटीदार आंदोलन में उनकी सहयोगी रहीं रेशमा पटेल ने भी लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। रेशमा अभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में है और वे इसी पार्टी की तरफ से चुनावी रण  में उतरना चाहती हैं। किन्तु, वे पार्टी में रहते हुए भी भाजपा के खिलाफ ही बयान देती रही हैं। 

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा अब यहाँ से बक्से भर-भर के पैसे जाएंगे दिल्ली

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने उन्हें पाटीदार आंदोलन समाप्त करने के मकसद से अपने साथ लिया था। इससे पहले तक तो रेशमा, भाजपा और पीएम मोदी की कड़ी आलोचना करती थीं। रेशमा पाटीदार आरक्षण समिति के नेता हार्दिक पटेल की बेहद नजदीकी मानी जाती हैं। पाटीदार आंदोलन के समय इन दोनों ने एक साथ मिलकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था। रैलियों में इन्होंने पीएम मोदी और गुजरात के सीएम विजय रूपाणी के खिलाफ प्रचार भी किया था। रेशमा के जबरदस्त वक्ता होने के कारण राज्य में सत्ता हिल उठी थींं। हालांकि, अंतिम चरण में रेशमा ने भाजपा का दामन थामकर सबको हैरान कर दिया था।

सऊदी अरब के प्रिंस ने कहा था- मैं जमाल खशोगी को गोली मार दूंगा

रेशमा के अनुसार, वे आगामी चुनाव में हिस्सा लेने वाली है। गुजरात के पोरबंदर या जूनागढ़ सीट उनकी प्राथमिकता में हैं। यदि सत्तासीन पार्टी उन्हें प्रत्याशी बनाती है, तो वे इसी के माध्यम से फैसला लेने को तैयार हैं।'' इसके अलावा रेशमा ने यह भी कहा है कि, अगर भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो वे निर्दलीय भी चुनाव में उतर सकती हैं। 

खबरें और भी:-

छत्तीसगढ़ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा करके बंगाल के लिए करेंगे कूच

रविवार को यूएई जाएंगे इमरान खान, ट्रम्प ने भी जताई मिलने की इच्छा

कुमारस्वामी सरकार पर मंडरा रहा संकट, इसी बीच पेश होगा कर्नाटक का बजट