यूपी में BJP को एक और बड़ा झटका, भाजपा अध्यक्ष की पुत्रवधु ने थामा कांग्रेस का हाथ
यूपी में BJP को एक और बड़ा झटका, भाजपा अध्यक्ष की पुत्रवधु ने थामा कांग्रेस का हाथ
Share:

वाराणसी : लोकसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश में बीजेपी को एक और बड़ा झटका लगा है. जहां बीते कल इनकम टैक्स कमिश्नर प्रीता ने नौकरी से त्यागपत्र देकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के मौजूदगी में कांग्रेस का दमन थामा, तो वहीं दूसरी ओर यूपी में ही भाजपा को एक और बड़ा झटका लगा.

प्रियंक गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस बीजेपी के दिग्गज नेता के घर में बड़ी सेंध लगाने में कामयाब रही है. बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय के भाई की बहू अमृता पांडेय ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में बुधवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया. इस संबंद में जानकारी मिर्जापुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी ने ट्वीट करके दी.

जानकारी के लिए बता दें कि अमृता महेंद्रनाथ पांडेय के भाई जितेंद्रनाथ पांडेय की पुत्रवधू हैं. अमृता पांडेय ने इस पर कहा कि प्रियंका गांधी से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का मन बनाया है. कांग्रेस की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी को लेकर चलने वाली पार्टी है. वहीं आगे उन्होंने बताया कि 'महेंद्रनाथ पांडेय हमारे चाचा जी हैं. हमारे इस राजनीतिक फैसले से उन्हें थोड़ी असहज स्थिति जरूर हुई होगी, लेकिन यह मेरा व्यक्तिगत फैसला है.' उनका कहना है कि कांग्रेस में शामिल होना मेरा मेरा निजी मामला है, हालांकि परिवार में थोड़ी दुविधा जरूर है. लेकिन मेरे परिवार में दोनों पार्टियों के लोग हैं. मेरा मायका कांग्रेस से जुड़ा है, जबकि ससुराल बीजेपी पक्षकार है. 

 

महागठबंधन में तकरार के बीच तेजस्वी बोले- सब कुछ ठीक-ठाक

कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के बीच होगी दोस्ताना स्पर्धा : फारुख अब्दुल्ला

लंदन में गिरफ्तार हुआ 13 हजार करोड़ का घोटालेबाज मोदी, जल्द होगी कोर्ट में पेशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -