जेएनयू देशद्रोह मामले पर राम माधव का बड़ा बयान, कहा देश को गाली देना अभिव्यक्ति की आज़ादी नहीं
जेएनयू देशद्रोह मामले पर राम माधव का बड़ा बयान, कहा देश को गाली देना अभिव्यक्ति की आज़ादी नहीं
Share:

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्विधालय देशद्रोह केस में कन्हैया कुमार और उमर खालिद समेत 10 के खिलाफ दिल्ली पुलिस द्वारा आरोप-पत्र दाखिल करने के बाद एक बार फिर विवाद छिड़ गया है. इन तमाम लोगों पर देशद्रोह के मामले में आरोप-पत्र दाखिल करने को लेकर बहस छिड़ चुकी है कि, क्या इनका अपराध वाकई इतना संगीन है. इन तमाम मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि देशद्रोह के मामले में सबके साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए.

अंतराष्ट्रीय बाजार में डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया

राम माधव ने कहा है कि,'अगर किसी को लगता है कि उनके साथ इस सम्बन्ध में कानून के अनुसार वर्ताव नहीं हो रहा है, तो वे अपनी बात अदालत के सामने रख सकते हैं.' लोकसभा चुनावों के मसले पर राम माधव ने कहा कि देश में फिलहाल पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं है और यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन से निपटने के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा है कि पार्टी कुछ ही महीने बाद होने वाले लोकसभा चुनावों में विकास के एजेंडे पर ही चुनावी मैदान में उतरेगी.

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज शेयर बाजारों में दर्ज की गई गिरावट

अभिव्यक्ति की आज़ादी के प्रश्न पर राम माधव ने कहा है कि ऐसा कहा जाता है कि मेरी आज़ादी वहां ख़त्म हो जाती है, जहां आपका दायरा शुरू होता है. आप अभिव्यक्ति की आज़ादी के नाम पर देश को गाली नहीं दे सकते हैं. आप देश के टुकड़े-टुकड़े होने की बात करेंगे और कहेंगे की ये मेरी अभिव्यक्ति की आज़ादी है तो ये सरासर गलत है, इसकी भी कुछ संवैधानिक सीमाएं निर्धारित हैं.

खबरें और भी:-

साढ़े छह किलो चरस के साथ, अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

NIT मणिपुर : युवाओं के लिए फिर सरकारी नौकरी, वेतन 67 हजार रु

NIMHANS Recruitment 2019 : इन पदों पर नौकरी, वेतन 25 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -