जम्मू कश्मीर के हालात पर बोले भाजपा नेता राम माधव, कहा- हर कश्मीरी राष्ट्र विरोधी नहीं....
जम्मू कश्मीर के हालात पर बोले भाजपा नेता राम माधव, कहा- हर कश्मीरी राष्ट्र विरोधी नहीं....
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने शुक्रवार को कहा है कि अब जम्मू कश्मीर वापस से भारत का अभिन्न हिस्सा बन चुका है. यह राज्य के किसी भी अन्य प्रदेश की तरह है. दो केंद्र शासित प्रदेश बनाए गए हैं. लद्दाखी काफी खुश हैं, वे बहुत आनंदित हैं क्योंकि यह उनके लिए लंबे समय से पेंडिंग मांग थी. भाजपा नेता राम माधव ने माना कि कश्मीर घाटी में कुछ मुद्दे हैं. उनका ध्यान रखा जाएगा, उनका पूरी संवेदनशीलता के साथ निराकरण किया जाएगा.

भाजपा नेता राममाधव ने राष्ट्रीय एकता अभियान को संबोधित करते हुए कहा कि, ''हर कश्मीरी राष्ट्र-विरोधी नहीं है और हर कश्मीरी अलगाववादी भी नहीं है. वे आपके और मेरे जैसे हैं. हमने जम्मू कश्मीर से धारा 370 का हटाया क्योंकि हम जम्मू और कश्मीर की आवाम को विकास के अधिकार, राजनीतिक अधिकार और गरिमापूर्ण जीवन का अधिकार देना चाहते थे.''

भाजपा नेता राम माधव ने आगे कहा कि पिछले दो महीनों में सुरक्षा बलों की वजह से प्रदेश में एक भी हताहत नहीं हुआ है. इस धारा 370 हटाने के फैसले  की प्रभावशीलता के बारे में कश्मीर के लोगों को समझाने की कोशिश जल्द ही की जाएगी. उन्होंने कहा कि पहले से ही कश्मीर के लोगों के एक बड़े हिस्से ने इसकी प्रशंसा करना शुरू कर दिया है.

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, बाढ़ग्रस्त बिहार की मदद के लिए दी जाएगी 400 करोड़ की मदद

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: भाजपा के सामने सरेंडर हुई शिवसेना, क्या सत्ता में वापसी करेगी NDA ?

विधानसभा चुनावः हरियाणा के चुनावी समर में नहीं उतरेंगे केजरीवाल, ये है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -