बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को बताया दुराचारी और अत्याचारी, जानिए क्या है मामला?
बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को बताया दुराचारी और अत्याचारी, जानिए क्या है मामला?
Share:

मुंबई: कोरोना प्रतिबंधों के बाद मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए जा रहे बीजेपी नेता राम कदम को रोकने की पूरी कोशिश की जा रही है। इस समय पुलिस बल उनके खार स्थित आवास के बाहर मौजूद है। ऐसे में वह अपने समर्थकों के साथ मंदिर नहीं जा पाए। अब इस बीच राम कदम ने एक वीडियो जारी किया है और कहा है कि उन्हें समर्थकों के साथ सिद्विविनायक जाने से रोका जा रहा है। इसी के साथ उन्होंने मंदिर खोले जाने की मांग को लेकर दूसरे श्रद्धालुओं के साथ सिद्धिविनायक जाने की मांग की है लेकिन पुलिस उनकी राह में रोड़ा बन रही है।

हाल ही में बीजेपी नेता ने कहा, 'वह कानून का पूरा पालन कर रहे हैं। दादर पुलिस स्टेशन में पुलिस अधिकारियों से मिलकर ही वह मंदिर दर्शन करने जाना चाहते है। लेकिन फिर भी उन्हें सिद्धिविनायक जााने से रोका जा रहा है।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'महाराष्ट्र की दुराचारी और अत्याचारी सरकार ने उनके घर के बाहर भारी पुलिस बल को भेज दिया है।' इसके अलावा राम कदम ने यह भी साफ किया कि, 'उन्हें रोकने की कितनी भी कोशिश की जाए लेकिन वह नहीं रुकेंगे। वह सिद्धिविनायक दर्शन के लिए जरूर जाएंगे।' आप सभी को बता दें कि बीजेपी लगातार महाराष्ट्र में मंदिर खोले जाने की मांग पर अड़ी है।

बीते दिनों बीजेपी नेता राम कदम ने चेतावनी दी थी कि अगर उद्धव सरकार ने मंगलवार से पहले मंदिर नहीं खोले तो वह अपने समर्थकों के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए जाएंगे। जी दरअसल बीते दिनों ही बीजेपी प्रवक्ता ने कहा था कि राज्य सरकार जब शराब की दुकानें, बार और रेस्टोरेंट खोलने को सशर्त मंजूरी दे सकती है तो मंदिर क्यों नहीं खोले जा सकते।

इस देश की चर्चित डॉक्टर बनी 'बार्बी डॉल', जानिए क्या है मामला?

VIDEO: 'उम्मीद' गाना गाते नजर आईं अफगानिस्तान की महिलाएं

बीते 24 घंटों में 88 लाख से अधिक लोगों को लगा 'जिंदगी का टीका', कोरोना टीकाकरण में फिर बना रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -