भाजपा नेता की सलाह, आज़म खान अपनी जुबान और तेजस्वी संभालें अपना घर
भाजपा नेता की सलाह, आज़म खान अपनी जुबान और तेजस्वी संभालें अपना घर
Share:

नई दिल्ली: संघ विचारक और उच्च सदन में सांसद राकेश सिन्हा ने कहा है कि सपा नेता आजम खान को अपनी जुबान संभाल लेनी चाहिए. उन्होंने पूरे देश के महिला समाज को अपमानित करने वाला बयान दिया है. वहीं, उन्होंने भाजपा पर हमला करने के लिए राजद नेता तेजस्वी यादव को अपना घर संभालने की हिदायत दी है. राकेश सिन्हा ने कहा है कि आजम खान के बयान ने पूरे महिला समाज का तिरस्कार किया है.

राकेश सिन्हा ने कहा कि ऐसे बयानों के लिए निर्वाचन आयोग से लेकर संबंधित पार्टी पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आज़म खान का बयान कहीं से भी भारतीय राजनीति की सभ्यता और सुचिता के अनुसार नहीं है. सिन्हा ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा है कि वे अपने नेता के बयान पर मुँह में दही जमाए बैठे हैं . इससे स्पष्ट है कि वह आजम खान के बयान का समर्थन  कर रहे हैं.

राकेश सिन्हा है कि इसलिए निर्वाचन आयोग को पार्टी सहित नेता पर कार्रवाई करनी चाहिए. तेजस्वी यादव पर भी तीखा प्रहार करते हुए राकेश सिन्हा ने कहा है कि तेजस्वी को पहले अपने घर पर ध्यान देना चाहिए, उनके घर में टिकट विभाजन को लेकर भगदड़ मची हुई है. तेजस्वी को अपने घर के साथ ही अपने परिवार पर भी फोकस करना चाहिए. पहले उन्हें अपने बड़े भाई तेजप्रताप से सुलह करना चाहिए, तब कहीं जाकर भाजपा और भाजपा के सहयोगी दल के बारे में प्रतिक्रिया देनी चाहिए.

खबरें और भी:-

चुनाव आयोग की बड़ी कार्यवाही, सीएम योगी और मायावती के चुनाव प्रचार पर प्रतिबन्ध

फतेहपुर सिकरी में राहुल-प्रियंका का चुनाव प्रचार, पीएम मोदी पर जमकर किया प्रहार

जया प्रदा मामले पर बोले सीएम योगी, कहा - आज़म खान जैसे लोगों के लिए ही है एंटी रोमियो स्क्वाड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -